×

Dog Cat Fight Video: अकेली बिल्ली और दो खूँखार कुत्ते, ऐसी लड़ाई तो किसी ने नहीं देखी होगी

Dog Cat Fight Video: वायरल वीडियो में दो कुत्ते अकेले बिल्ली को घेरे हुए है और उसपर वार करने की लगातार कोशिश करते हैं। जिसके बाद बिल्ली कुछ ऐसा करती है, जिसे देख सभी के होश उड़ जाते हैं।

Anjali Soni
Published on: 23 April 2023 7:49 PM GMT (Updated on: 23 April 2023 7:50 PM GMT)

Dog Cat Fight Video Viral: सोशल मीडिया पर आज के समय में तरह-तरह के वीडियो वायरल होते हैं। कभी ये वीडियो फनी होते हैं, तो कभी भावुक या फिर कुछ सिख देने वाले वीडियो। इन वीडियोस को देखना यूजर्स काफी पसंद करते हैं, सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसमें जानवर कुछ ऐसी हरकते करते हैं, जिसे देख किसी की भी हंसी निकल जाए। ये तो सभी जानते हैं कि कुत्ते और बिल्ली एक दूसरे के जनि दुश्मन होते हैं, इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बिल्ली का वार देख उड़ जाएंगे आपके होश, यहां देखे वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में दो कुत्ते अकेले बिल्ली को घेरे हुए है और उसपर वार करने की लगातार कोशिश करते हैं। जिसके बाद बिल्ली कुछ ऐसा करती है, जिसे देख सभी के होश उड़ जाते हैं। दरअसल बिल्ली कुत्तो पर ही पलट वार कर देती है, वह दोनों कुत्तो पर झपटा मार लेती है। जिसके बाद कुत्ते भी डर जाते हैं, बिल्ली ऐसा करते हुए बिलकुल भी नहीं थकती है और कुत्ते भी उसका पीछा नहीं छोड़ते हैं। पर कुछ देर बाद कुत्ते भी बिल्ली के पास जाने से घबराते हैं, और वहां से जाने की कोशिश करते हैं।

यूजर्स ने पसंद किया वीडियो

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, यूजर्स वीडियो को देख काफी ज्यादा हैरान हो रहे हैं। वीडियो पर अब तक 4 मिलियन व्यू आ चुके हैं, और साथ ही हजारों में लाइक्स भी आए है। यूजर्स वीडियो पर जमकर रेस्पोंस दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा बेचारी बिल्ली और धिक्कार है जो कभी भी वीडियो बना रहा था और इसे रोकने के लिए कुछ नहीं किया !!! इसे पशु दुर्व्यवहार के रूप में रिपोर्ट किया जाना चाहिए। कुत्तों द्वारा एक बिल्ली को प्रताड़ित किए जाने जैसा कुछ फिल्माना प्रतिकारक है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story