×

Cat Video Viral: बिल्ली ने उतारी मालिक की जबरदस्त नकल, वीडियो देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान

Cute Cat Video Viral: बिल्ली भोली सूरत के साथ काफी शातिर दिमाग रखती है। वायरल वीडियो में एक लड़की एक्सरसाइज कर रही है और उसकी पालतू बिल्ली उसे देख रही है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 4 Oct 2022 8:51 AM GMT
X

Cute Cate Video: सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसे देख कर यूजर्स को बहुत मजा आता है। जानवरों में सबसे क्यूट वीडियो बिल्ली का ही होता है। क्योंकि वह दिखने में बहुत क्यूट होती है और उनकी हरकतें भी लोगों को बहुत पसंद आती है। बिल्लियां बहुत चंचल होती है और इनकी शरारती और प्यारी हरकते तो सबका दिल जीत लेती है। बिल्ली को हमेशा कॉपी कैट ही क्यों कहा जाता है। क्योंकि वह आसानी से किसी की भी नकल उतार लेती है। सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक क्यूट कॉपी कैट का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने मालिक को कॉपी कर रही है।

बिल्ली का मजेदार वीडियो

बिल्ली भोली सूरत के साथ काफी शातिर दिमाग रखती है। वायरल वीडियो में एक लड़की एक्सरसाइज कर रही है और उसकी पालतू बिल्ली उसे देख रही है। तभी उसकी मालकिन जमीन पर अचानक गुलाटी मारती है। तो उसे देख उसकी बिल्ली भी उसके जैसा करती है। वह भी गुलाटी मार लेती है। बिल्ली की इस हरकत को देख उसकी मालकिन हंसने लगती है और सोच में पड़ जाती है। कि उसकी पालतू बिल्ली उसके सिखाए नक्शेकदम पर चलती है। बिल्ली ने तो इस हरकत से ये साबित कर दिया कि बिल्ली को कॉपी कैट क्यों कहा जाता है। बिल्ली के इस वीडियो को देख कर तो कोई भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए।

वीडियो वायरल

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर @gatinarious नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं और हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक्स भी दिए है। बिल्ली की इस क्यूट हरकत ने तो सबका दिल ही जीत लिया है। वीडियो पर यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा इस बिल्ली ने तो खुद को कॉपी कैट साबित कर लिया है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा बिल्ली की फ्लैक्सिबिलिटी तो देखो, गजब कि बिल्ली है ये तो। वीडियो को यूजर्स ने बेहद पसंद किया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story