×

Video Virsl: दूध के लालच में हुआ बिल्ली का बुरा हाल, बर्तन में फसी गर्दन, देखे वायरल वीडियो

Cat Video Viral: वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्ली दूध चुराकर पी रही है परन्तु इस दौरान उसी के साथ बुरा हो जाता है। वह दूध पिने के लिए पतीले में अपना पूरा सर घुसा लेती है। जिसकी वजह से उसका सिर उसमे ही फस जाता है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 30 Nov 2022 4:43 AM GMT
Cat Video
X

Cat Video(video-social media)

Cat Video Viral on Social Media: सोशल मीडिया पर जानवरों के कई वीडियो वायरल होते हैं। यूजर्स को इनके वीडियो देखना बेहद पसंद होता है, ज्यादातर ऐसे वीडियो कुत्ते और बिल्ली के होते हैं। जितने ये दिखने में क्यूट होते हैं, उतने ही अपने कारनामों से लोगों को हैरान भी कर देते हैं। सोशल मीडिया पर इनकी मस्ती और लड़ाई के बहुत वीडियो वायरल होते हैं। हाल में सोशल मीडिया पर एक बिल्ली का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह दूध चुराने के लालच में अपने साथ ही कुछ बुरा हो जाता है। उसके ही गर्दन में दूध का बर्तन फस जाता है।

दूध चोरी करने गई थी बिल्ली, बर्तन में फस गया सिर, वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्ली दूध चुराकर पी रही है परन्तु इस दौरान उसी के साथ बुरा हो जाता है। वह दूध पिने के लिए पतीले में अपना पूरा सर घुसा लेती है। जिसकी वजह से उसका सिर उसमे ही फस जाता है, उसे कुछ दिखाई नहीं देता है। फिर वह आगे की और चली जाती है, लेकिन अचानक से टेन में भीड़ जाती है। फिर वह पीछे की तरफ चलना शुरू करती है, और सीधे-सीधे उस घर से बाहार जाने लगती है। मजे की बात ये हैं कि वह ऐसा करते हुए बिलकुल भी नहीं घबराती है और उसे कुछ दिखाई नहीं देता है। तो भी वह घर से बाहार चली जाती है।

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर @NarendraNeer007 नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा 'दूध चोरी करने की मिली बिल्ली को सजा, वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। यूजर्स मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा आज तो चोर पकड़ में आ गया है, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा इतने प्यारे चोर के साथ ऐसा क्यों हुआ, सभी यूजर बिल्ली की इस हरकत का बहुत मजाक उड़ा रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story