×

Dog Video Viral: बच्चे ने कुत्ते के साथ एन्जॉय करते हुए खेली फुटबॉल, वीडियो देख कर आ जाएगी चेहरे पर मुस्कान

Dog Video Viral: वीडियो में बच्चा डॉग की तरफ बॉल पास करता है और फिर कुत्ता भी तुरंत बच्चे की तरफ बॉल पास कर देता है। दोनों खेलते हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 12 Oct 2022 10:17 AM GMT
X

Kids and dog viral video(video-social media)

Dog Viral Video: मीडिया पर इंसानों के साथ-साथ जानवरों के भी वीडियो वायरल होते रहते हैं। ज्यादातर डॉग्स के वीडियो यूजर्स को पसंद आते हैं और अगर कुत्ते और इंसानों के वीडियो साथ आते हैं तो मजा ही आ जाता है। मालिक और कुत्ते के बीच की केमिस्ट्री देखना सभी को अच्छा लगता है। कुत्ते अपने मालिक के लिए बहुत वफादार होते हैं। मालिक की कहीं हर बात को मानते हैं। डॉग्स को मालिक के साथ खेलना भी बहुत पसंद होता है। वह गेम को बहुत एन्जॉय करते हुए खेलते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें डॉग अपने मालिक के साथ एन्जॉय करते हुए फुटबॉल खेल रहा है।

कुत्ते और बच्चे ने खेली फुटबॉल

वायरल वीडियो में कुत्ते और बच्चे के बीच का प्यार देखने को मिला है। जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ मजे से फुटबॉल खेल रहे हैं। वो कहते हैं ना कि अगर हमारे पास कोई नहीं होता तो एक कुत्ता हमारे लिए सबकुछ बन जाता है। शायद ऐसे ही कुत्ता बच्चे का बहुत अच्छा दोस्त है और वह उसके साथ रहता है उसके साथ खेलता है। ताकि वह अकेला ना रहे। वीडियो में बच्चा डॉग की तरफ बॉल पास करता है और फिर कुत्ता भी तुरंत बच्चे की तरफ बॉल पास कर देता है। दोनों खेलते हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं। बच्चे के बॉल को बार-बार पास करने पर कुत्ता जल्दी-जल्दी बच्चे की तरफ बॉल को पास कर रहा है।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

इस क्यूट वीडियो को सोशल मीडिया पर Buitengbeiden नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा साथ में मजे कर रहे हैं। वीडियो पर अब तक 50.9k लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा दोनों के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है वीडियो देख कर तो दिल खुश हो गया, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा इस डॉग को और बच्चे को किसी और के सहारे की जरूरत नहीं है। ये दोनों के दूसरे के साथ एन्जॉय करने के लिए बहुत है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story