×

Shocking Video Viral: छोटे बच्चे ने किया बब्बर शेर से आमना-सामना, वीडियो देख कर उड़ जाएंगे होश

Shocking Video Viral: वीडियो में बच्चा बब्बर शेर के सामने मस्ती कर रहा है और बब्बर शेर शांति से बैठा है। बच्चे और बब्बर शेर के बीच में एक कांच की दिवार होती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 4 Oct 2022 1:40 PM GMT
X

Shocking Video Viral: सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इनके साथ-साथ छोटे क्यूट बच्चों के वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। जिसे यूजर्स देखना बहुत पसंद करते हैं। आपने बच्चों की वीडियो पालतू जानवर के साथ तो देखी ही होगी वह कैसे अपने पालतू जानवर के साथ खेलते हैं और कैसे पालतू जानवर उनका ख्याल रखते हैं। बच्चे हो या बड़े पालतू जानवर से कौन ही डरता है। डरते हैं तो वाइल्ड एनिमल्स से लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देख कर आप शौक हो जाएंगे की कैसे ये छोटा बच्चा एक बब्बर शेर के साथ खेल रहा है। वो भी बिना डरे और मुस्कुराते हुए।

बब्बर शेर ने भी नहीं दिया रिएक्शन

वीडियो में बच्चा बब्बर शेर के सामने मस्ती कर रहा है और बब्बर शेर शांति से बैठा है। बच्चे और बब्बर शेर के बीच में एक कांच की दिवार होती है। जिसकी वजह से वह एक दूसरे को नहीं छू सकते हैं लेकिन इस ट्रांसपेरेंट दिवार के इस पार बब्बर शेर है तो इस पार छोटा बच्चा। लेकिन बच्चा बब्बर शेर को छूना चाहता था। इसलिए वह बार-बार शीशे के ऊपर हाथ रख रहा है और उसे गौर से देख रहा है कि कब शेर उसे कोई रिएक्शन दे लेकिन बब्बर शेर एक दम शांत अवस्था में बैठा होता है। बच्चा उसे देख कर बहुत खुश होता है। बच्चा शेर को बहुत प्यारी सी स्माइल भी देता है।

यूजर्स ने किया वीडियो को पसंद

वायरल वीडियो को यूजर्स ने बहुत पसंद किया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को @travelworldxl नामक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स ने वीडियो पर कमैंट्स भी किए है। एक ने लिखा अगर शेर और बच्चे के बीच में शीशे का फर्क नहीं होता तो ये क्यूट वीडियो एक सेकंड में डेंजर बन जाता। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा लायन के साथ ये बिल्कुल भी अच्छा नहीं हो रहा है। क्योंकि इसकी असली जगह ज़ू नहीं जंगल है। लायन को देख कर ऐसा लग रहा है जैसे वह बहुत उदास है और वह अपना आत्मविश्वास खो चूका है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story