Varanasi News: काल भैरव के दरबार पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, काशी विश्वनाथ मंदिर में किया दर्शन,2024 का लिया आशीर्वाद

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को वाराणसी पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दर्शन-पूजन के कार्यक्रम के बाद वाराणसी के जगतपुर इंटर कालेज में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 26 Jun 2023 11:17 AM GMT
X

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को वाराणसी पहुंचे। वो हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन हेलीपैड पर उतरे। एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे मुख्यमंत्री का काफिला गार्ड ऑफ ऑनर के बाद काल भैरव मंदिर के लिए रवाना हो गया। यहां से मुख्यमंत्री श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन-पूजन के लिए पहुंचे। सीएम योगी वाराणसी से श्रीकाशी विश्वनाथ का आशीर्वाद लेकर मिशन 2024 का आगाज करेंगे।

जगतपुर इंटर कॉलेज के ग्राउंड से चुनावी शंखनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दर्शन-पूजन के कार्यक्रम के बाद वाराणसी के जगतपुर इंटर कालेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान उनके साथ भाजपा के बड़े नेता और स्थानीय जनप्रतिनिधि मौजूद रहेंगे और जनसभा में लोगों को केंद्र सरकार की नौ साल की उपलब्धियों से अवगत कराया जाएगा। साथ ही लोकसभा चुनाव के अभियान का बिगुल भी फूंका जाएगा।

चुनावी मोड में भाजपा, कार्यकर्ताओं को दिया जाएगा जीत का मंत्र

जनसभा के माध्यम से काशी की चार विधानसभाओं के 20 हजार लोगों को भाजपा के नेता जीत का मूल मंत्र सिखाएंगे। 2024 लोकसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी पूर्णतया चुनावी मोड में आ चुकी है। माना जा रहा है कि सीएम योगी पूर्वांचल की सभी सीटों को वाराणसी विकास मॉडल और केंद्र सरकार की सभी योजनाओं से साधने का काम करेंगे। इस जनसभा के शहर में भाजपा की तरफ से जोरदार तैयारियां की गई हैं। जगह-जगह स्वागत के लिए द्वार बनाए गए हैं। जनसभा स्थल के आसपास के इलाके को भगवा रंग के ध्वजों, पार्टी नेताओं की होर्डिंग आदि से पाट दिया गया है। काशी के आम लोगों के बड़ी संख्या में इस जनसभा में जुटने की उम्मीद है। सीएम के दौरे के मद्देनजर काशी में अभेद सुरक्षा व्यवस्था की गई है। जगह-जगह पुलिस की बैरिकेडिंग के अलावा पूरे शहर में खुफिया तंत्र चौकन्ना है। खासकर बाबा काल भैरव और काशी विश्वनाथ मंदिर में सीएम योगी आदित्यनाथ के दर्शन-पूजन कार्यक्रम के दौरान आसपास के कई किलोमीटर के इलाके तक अभूतपूर्व सुरक्षा बंदोबस्त देखने को मिले।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story