×

Varanasi News: काशी में 26 तारीख को सीएम योगी की जनसभा, जानिए स्टांप मंत्री ने क्या किया दावा

Varanasi News:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 26 तारीख को रोहनिया में करेंगे जनसभा। जनसभा में भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी बीजेपी नेताओं को दी गई है।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 23 Jun 2023 10:50 AM GMT

Varanasi News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 26 तारीख को रोहनिया में करेंगे जनसभा। जनसभा में भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी बीजेपी नेताओं को दी गई है। सीएम की जनसभा में 20 हजार लोगों के जुटने की संभावना जताई जा रही है। भाजपा संगठन के पदाधिकारी और नेता सीएम की जनसभा को सफल बनाने के लिए जिम्मेदारी सौंप दी गई है।

सभी विधानसभा के कार्यकर्ता होंगे शामिल

मुख्यमंत्री की जनसभा को लेकर स्टांप और पंजीयन मंत्री (स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री) रवींद्र जायसवाल ने बताया कि सरकार के 9 साल पूरे होने पर हर जगह कार्यक्रम रखा गया है। हर लोकसभा के अंदर सभा हो रही है। उसी क्रम में वाराणसी लोकसभा में यह सभा 26 तारीख को जगतपुर इंटर कॉलेज में होगी। जहां प्रदेश के यशस्वी माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सभी विधानसभा के कार्यकर्ता भी शामिल होंगे। हम लोगों का प्रयास है कि वहां 15 से 20 हजार लोग पहुंचे, पार्टी के सारे पदाधिकारी और कार्यकर्ता पहुंचेंगे।

सीएम के जनसभा को लेकर तैयारियां हुईं तेज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा 26 तारीख को रोहनिया स्थित जगतपुर इंटर कॉलेज में होने वाली है। सीएम की जनसभा को लेकर प्रशासनिक तैयारियां तेज हो गई है। जगतपुर इंटर कॉलेज के ग्राउंड में जनसभा के लिए बांस बल्ली लगाया जा रहा है। यहां की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद की जा रही है।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story