×

Dance Video Viral: ढोल की ताल पर सिक्के को कराया डांस, वीडियो वायरल!

Dance Video Viral: वीडियो में एक व्यक्ति ऐसी ताल बजता है कि सिक्का भी नाच उठ ता है। सुनकर लग रहा होगा कि सिक्का कैसे नाच सकता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 3 Oct 2022 1:10 PM GMT
X

Coin Dance Viral Video:सोशल मीडिया पर फेमस लोगों के टैलेंट के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनके वीडियो यूजर्स काफी पसंद करते हैं और इनके वीडियो तेजी से वायरल भी हो जाते हैं। क्योंकि यह पहले से ही बहुत पॉपुलर होते हैं। इसलिए इनके वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो जाते हैं। लेकिन सड़क किनारें रहने वालों में भी बहुत टैलेंट होता है। लेकिन फर्क इतना है कि वह अपना टैलेंट दिखाए कहा लेकिन आज कल सोशल मीडिया की वजह से इन लोगों के भी वीडियो यूजर्स को देखने के लिए मिलते हैं। दरअसल इनके वीडियो व्लोगेर्स बना लेते हैं। या वहां से गुजर रहे लोग। ऐसे ही एक टैलेंट का वीडियो सोशल ,मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिसे देख कर आपको पता चल जाएगा कि इन लोगों के पास भी हुनर होता है।

बजाई ऐसी ताल नाच उठा सिक्का

वीडियो में एक व्यक्ति ऐसी ताल बजता है कि सिक्का भी नाच उठ ता है। सुनकर लग रहा होगा कि सिक्का कैसे नाच सकता है। लेकिन इस ढोल बजाने वालें ने इस कदर ढोल बजाय कि सिक्का भी थिरकने लगा, वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति ढोल बजा रहा हैं और उसकी आवाज सुनकर सिक्का जोर-जोर से उछलकर नाच रहा है। देख कर लग रहा है कि इस व्यक्ति ने सिक्के को अपने वश में कर रखा है। लेकिन ये सब भी इसकी धुन का कमाल है। कि सिक्के में भी जान डाल दी। सुना था कि संगीत किसी भी वस्तु में जान डाल सकता है। लेकिन आज इस वायरल वीडियो में देख भी लिया।

वीडियो वायरल

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर aditi.sverma नामक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यूजर्स ढ़ोल बजाने वाले की बेहद तारीफ कर रहे हैं। वीडियो पर काफी अच्छे व्यूज भी आए है। यूजर्स वीडियो पर कमैंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा ये सब साउंड, वाइब्रेशन और इनकी मेहनत का कमाल है। वहीं दूसरे ने लिखा ये टैलेंट बस सड़को पर ही मिल सकते हैं। काश इस ढोल बजाने वाले को कही अच्छी जगहा ढोल बजाने का मौका मिले।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story