×

Video Viral: इंसानो की तरह बोलता है ये नकलची तोता, वीडियो देखकर हो जाओगे हैरान

Video Viral: वायरल वीडियो में एक तोता व्यक्ति की गर्दन के पास बैठा है और एक दम इंसानों की तरह आवाजे निकाल रहा है। जिसे देख कर कोई भी हैरान हो जाए, वीडियो में तोता अपने मालिक पर गुस्सा कर रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 7 Dec 2022 12:26 PM GMT
Parrot Video
X

Parrot Video(video-social media)

Video Viral: सोशल मीडिया पर जानवरों के साथ-साथ पक्षियों के भी अनेक वीडियो वायरल होते हैं। वैसे तो पक्षियों में अनेक प्रजातिया होती है, कुछ बहुत शांत होते हैं, तो कुछ बहुत ज्यादा शरारती होते हैं। शरारती और सबसे चंचल पक्षी तोते को ही कहते हैं, ऐसे इसलिए क्यूंकि वह बहुत शरारत करता है और इंसानों को भी नक़ल करने में सबसे आगे रहते हैं। तोता पालतू होता है, तो वह पूरी इंसानों की भाषा बोलते हैं। सोशल मीडिया पर भी तोते के बहुत वीडियो वायरल होते हैं, जिसे देख कर हैरानी हो जाती है। हाल ही में तोते का ऐसा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह इंसानों की नक़ल उतार रहा है।

अपने मालिक पर चिल्लाता दिखा नकलची तोता, यहां देखे वीडियो

वायरल वीडियो में एक तोता व्यक्ति की गर्दन के पास बैठा है और एक दम इंसानों की तरह आवाजे निकाल रहा है। जिसे देख कर कोई भी हैरान हो जाए, वीडियो में तोता अपने मालिक पर गुस्सा कर रहा है। इसके साथ वह उसे कहता है, 'कौन होती है तू' ऐसा वह बार बार बोलता है। वह बहुत गुस्से में भी नजर आ रहा है। वीडियो देखने बाद ये लग रहा है कि तोता पालतू है, और वह अपने घर को देख कर इंसानी भाषा बोलना सिख चूका है। तोते का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर @Gulzar_sahab नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा 'कौन होती है तू', इस वीडियो पर हजारों व्यूज आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा बेटा एक दिन खाना नहीं मिला ना तो पता चल जाएगा.... कौन है, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कितना सुन्दर और शरारती तोता है ये। यूजर्स वीडियो में तोते की जमकर तारीफ कर रहे हैं, सभी को वीडियो बहुत पसंद आ रहा है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story