×

Funny Video: बच्ची ने मम्मी के मारने पर की टीचर से शिकायत, वीडियो देख कर रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

Funny Video: दरअसल वायरल वीडियो में एक क्यूट सी बच्ची जोर-जोर से रो रही होती है। फिर टीचर उससे पूछती है कि मम्मी क्या करती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 30 Oct 2022 1:11 PM GMT
X

Funny viral video(video-social media)

Funny viral video: सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ऐसे वीडियो सामने आते हैं। जिसे देख कर आनंद आ जाता है। खाली समय में लोग सोशल मीडिया का अधिक उपयोग करते हैं। सभी तरह-तरह की वीडियोस देखना पसंद करते हैं। जैसे कभी फनी तो कभी इमोशनल वीडियो देखना पसंद करते हैं। अगर फनी वीडियो सामने आ जाते हैं तो दिन भर की थकान उतर जाती है। ज्यादातर ऐसे वीडियोस छोटे बच्चों के ही होते हैं। हाल ही में एक छोटी बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बच्ची ने रोते हुए लगाई मम्मी की टीचर से शिकायत, वीडियो देख कर नहीं कर पाएंगे हंसी पर काबू

दरअसल वायरल वीडियो में एक क्यूट सी बच्ची जोर-जोर से रो रही होती है। फिर टीचर उससे पूछती है कि मम्मी क्या करती है। फिर बच्ची रोते हुए जवाब देती है कि मारती है। टीचर कहती है किसे तो बच्ची बोलती है मुझे, फिर टीचर उससे पूछती है कि कैसे मारती है तो इस पर बच्ची कहती है दौड़ा-दौड़ा कर मारती है। बच्ची का जवाब बहुत ही इमोशनल और फनी है। लगता है बच्ची को मम्मी ने जोर से मारा है।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

इस फनी वीडियो को सोशल मीडिया पर meemlogy नामक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा अरे छोटू, वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आए है। वीडियो पर यूजर्स मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा बच्चे मन के सच्चे, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा बच्ची रोते हुए बिल्कुल भी अच्छी नहीं लग रही है। सभी यूजर वीडियो पर हंसने वाले इमोजी कमेंट कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story