×

Cute Girl Dance Video: छोटी बच्ची का ये क्यूट डांस देख कर आजाएगी चेहरे पर मुस्कान, वीडियो हुआ वायरल

Cute Girl Dance Video: वायरल वीडियो में छोटी बच्ची अपनी मां के साथ कमरे में बेटी होती है। तभी एक लड़की पंजाबी गाना जीने मेरा दिल लुटिया ओहो गाना गा रही है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 7 Oct 2022 12:06 PM GMT
X

Cute Girl Dance Video: आज के जमाने में बढ़ते सोशल मीडिया के इस्तेमाल से सभी लोग रील्स बनाते हैं और फेमस होना चाहते हैं। बड़ो के साथ-साथ आज कल छोटे बच्चे भी अपना टैलेंट दिखा रहे हैं। कई बार छोटे बच्चे कुछ ऐसा टैलेंट दिखाते हैं कि देख कर कोई भी अचंभित हो जाए क्योंकि कई बार वह ऐसे वीडियो बनाते हैं। जिसे देख कर यकीन भी नहीं होता है कि ये एक छोटा बच्चा है। हर कोई सोशल मीडिया पर अपने बेस्ट वीडियो पोस्ट करता है। चाहे वह बच्चा हो या बुढ़ा हो या जवान हो सभी अपने टैलेंट को शो करते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक क्यूट बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख कर आपका दिन बन जाएगा।

क्यूटेस्ट एक्सप्रेशन

वायरल वीडियो में छोटी बच्ची अपनी मां के साथ कमरे में बेटी होती है। तभी एक लड़की पंजाबी गाना जीने मेरा दिल लुटिया ओहो गाना गा रही है और फिर छोटी बच्ची अपने आप को रोक नहीं पाती है और चीला कर कहती है ओहो, वह बोलते हुए उछल कर डांस भी कर रही है। बच्ची डांस करने के साथ-साथ क्यूट एक्सप्रेशन भी देती है। जिस पर तो हर किसी का दिल आ जाए क्योंकि बच्ची बहुत ही क्यूट और प्यारी है। वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है जैसे बच्ची का ये मन पसंद गाना है। जैसे ही गाने को गौर से सुनती है तो ओहो ओहो करके डांस करने लग जाती है।

यूजर्स ने भी पसंद किया वीडियो

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर @Gulzar_sahab नामक अकाउंट ने शेयर किया है। शेयर कर कैप्शन में लिखा सो क्यूट। वीडियो पर अब तक ढेरो व्यूज आ चुके हैं और हजार से भी ज्यादा लाइक्स। वायरल वीडियो पर यूजर्स अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक ने लिखा इतना प्यारा कोई कैसे हो सकता है। इस बच्ची ने तो दिल ही जीत लिया, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ये बच्ची बहुत ही ज्यादा टैलेंटेड है क्योंकि इतनी सी उम्र में किसी गाने को समझ पाना तो बहुत मुश्किल है। कमेंट में सभी यूजर बच्ची को क्यूट-क्यूट बोल रहे हैं। वीडियो को यूजर्स ने बेहद पसंद किया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story