×

Girls Fighting Video: स्कूली लड़कियों के बीच हुई खतरनाक लड़ाई, देखे ये वायरल वीडियो

Girls Fighting Video: वायरल वीडियो में लड़कियां बीच सड़क पर बहुत ही बुरी तरीके से लड़ रही है। वीडियो में आप देख सकते हो कैसे एक दूसरे के बाल खिंच रही है। एक दूसरे के थप्पड़ मार रही है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 24 Oct 2022 2:56 PM GMT
X

School girls fighting video(Video-social media)

School girls fighting video: स्कूल में अगर दोस्ती भी होती है तो दुश्मनी भी होती है। स्कूल के पल बहुत ही यादगार रहते हैं। हमेशा 2 चीज बड़े होने के बाद भी याद रहती है। पहली एक सच्चा दोस्त और दूसरा दुश्मन जिससे हमेशा स्कूल में लड़ाई रहती है। छोटी-छोटी बातों पर कई बार बहुत ही ज्यादा खतरनाक लड़ाई हो जाती है। आपने आज तक स्कूल के लड़कों को तो सड़क पर बुरी तरह लड़ते हुए देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी सड़कों पर स्कूल की लड़कियों को खतरनाक तरीके से लड़ते हुए देखा है अगर नहीं तो यह वायरल वीडियो देखे जिसमें लड़कियां बहुत बुरी तरह लड़ रही है।

लड़कियों ने मारे एक दूसरे को थप्पड़ और बेल्ट, सड़क पर हुआ चका जाम

वायरल वीडियो में लड़कियां बीच सड़क पर बहुत ही बुरी तरीके से लड़ रही है। वीडियो में आप देख सकते हो कैसे एक दूसरे के बाल खिंच रही है। एक दूसरे के थप्पड़ मार रही है। बेल्ट मार रही है एक दूसरे को, सड़क पर बहुत सारे लोगों की भीड़ जमा हो रखी है लेकिन ज्यादातर लोग इस लड़ाई को बहुत एन्जॉय कर रहे हैं और कोई भी उन लड़कियों को लड़ाई करने से रोक नहीं रहा है। सारी लड़कियां एक दूसरे को बहुत बुरी तरीके से मार रही है।

यूजर्स हुए हैरान

इस खतरनाक लड़ाई के वीडियो को सोशल मीडिया पर @gharkekalesh नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लड़कियों के दो ग्रुप के बीच हुआ कलेश, वीडियो पर अब तक हजार से भी ज्यादा लाइक आए है। यूजर्स वीडियो पर अपने विचार भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा वा क्या लड़ाई है इससे तो किसी का भी मनोरंजन हो सकता है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा अमेजिंग कैट फाइट।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story