×

Viral Video: फीफा वर्ल्ड कप को एन्जॉय करते दिखे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, वीडियो वायरल

Deepika Ranveer Viral Video: वायरल वीडियो में कपल फीफा वर्ल्ड कप के स्टेडियम में मौजूद है, जहां रणवीर और दीपिका मैच को बहुत ही ध्यान से देख रहे हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 19 Dec 2022 11:43 AM GMT
Viral Video
X

Viral Video(photo-social media)

Deepika Ranveer Viral Video: सभी लोगों को अपना पसंदीदा खेल देखने में बहुत मजा आता है, चाहे एक्टर हो या फिर आम इंसान सभी को मैच लाइव देखना पसंद होता है। अभी हाल ही में सन्डे को फीफा वर्ल्ड कप 2022 में अर्जेंटीना ने बड़ी जीत हासिल की है। बॉलीवुड के सबसे एक्टिव एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फीफा वर्ल्ड कप फाइनल 2022 के दौरान स्टेडिमय में मौजूद थे, तो वहीं दोनों कपल मैच को देख फूल एन्जॉय भी कर रहे थे। ऐसे में ऑडियंस दोनों एक साथ देख काफी खुश हो रही थी। जिसमें वहां मौजूद किसी फैन ने कपल का बहुत क्यूट वीडियो बनाया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रणवीर और दीपिका के रिएक्शन ने जीता यूजर्स का दिल, देखे वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में कपल फीफा वर्ल्ड कप के स्टेडियम में मौजूद है, जहां रणवीर और दीपिका मैच को बहुत ही ध्यान से देख रहे हैं। दोनों ने एक दूसरे को गले लगा रखा है, जैसे ही अर्जेंटीना मैच जीत जती है। दीपिका जोर से चिल्लाने वाला रिएक्शन देती है तो वहीं रणवीर सिंह शॉक हो जाते हैं। वह 2 मिनट तक कुछ भी एक्सप्रेशन नहीं देते हैं। लेकिन कुछ देर बाद उनके भी चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। फिर दोनों एक दूसरे को कसकर गले लगा लेते हैं, और मजे से एन्जॉय करते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों पावर फुल कपल का वीडियो वायरल हो रहा है।

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर instantbollywood नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में पावर कपल, वीडियो पर अब तक 94,069 लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा मेरी प्यारी स्वीटहार्ट डोनो एक साथ वोहू लव यू दोनों स्वीटी कपल को, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा वह शक्ति जो वे एक साथ रखते हैं। भगवान उन्हें सभी बर्नोल नफरत और बुरी नजर से बचाए, सभी यूजर कपल की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story