×

Delhi Video: सावधान रहें दिल्ली की सड़क पर, देखें स्कार्पियो गाड़ी ने क्या किया बाइक वाले के साथ

Delhi Accident Today: दिल्ली में एक खौफनाक सड़क दुर्घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें स्कार्पियो ने बाइक को जानबूझकर टक्कर मार दी।

Rajat Verma
Published on: 6 Jun 2022 6:46 AM GMT (Updated on: 6 Jun 2022 6:49 AM GMT)
X

स्कार्पियो ने मारी बाइक को टक्कर

Delhi Viral Video: दिल्ली से रोड रेज (Road Rage) का एक बेहद ही खतरनाक वीडियो (Viral Video) सामने आया है। इस वीडियो को देखकर यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस वीडियो में एक स्कार्पियो सवार द्वारा इरादतन सड़क पर जा रही एक बाइक को तेजी से टक्कर मारते (Scorpio Hit The Bike) हुए दिखाया गया है। दरअसल, मामले की शुरुआती दोनों के बीच एक तीखी बहस से हुई जिसका अंजाम बेहद ही खतरनाक और खौफनाक निकला। टक्कर का वीडियो (Accident Viral Video) देखकर आप कांप जाएंगे लेकिन हेलमेट और अन्य सुरक्षा व्यवस्था के चलते इस रोड रेंज मामले में बाइक सवार पूरी तरह सुरक्षित है।

यह मामला दक्षिणी दिल्ली (South Delhi) के अर्जुनगढ़ मेट्रो स्टेशन (Arjan Garh Metro Station) के पास का बताया जा रहा है। इस वीडियो की शुरुआत में दिखाया गया है कि कुछ बाइक सवार सड़क पर जा रहे हैं तभी उनमें से किसी एक कि स्कार्पियो सवार एक शख्स से किसी बात पर बहस हो जाती है, जिसके पश्चात बाइक सवार आगे निकल जाता है लेकिन तभी पीछे से तेज रफ्तार पकड़ते हुए वही स्कार्पियो कार आती है और बाइक को जोर से टक्कर मारते हुए आगे निकल जाती है। इस भयानक बाइक और स्कार्पियो की टक्कर के चलते बाइक ड्राइवर ज़मीन पर तेजी से गिरते हुए सड़क के बीच में बने डिवाइडर से जा टकराता है और लेकिन हेलमेट व अन्य सुविधाओं के चलते वह पूरी तरह सुरक्षित है।

रैश ड्राइविंग कर रहा था स्कार्पियो चालक

बाइकर समूह के एक शख्स श्रेयांस ने घटना को लेकर जानकारी दी है। श्रेयांस ने बताया कि वह करीब 10 लोग सुबह दिल्ली से गुरुग्राम अपनी बाइक पर गए थे और वापस लौटते समय के स्कार्पियो सवार रैश ड्राइविंग करते हुए उनके पास आकर गाली-गलौज करने लगा और उन्होंने कार सवार को ठीक से गाड़ी चलाने और सही से बात करने को लेकर समझाया। इस बीच वह बहस के बाद थोड़ा आगे बढ़े ही थे कि पीछे से उसी कार ने तेज रफ्तार में आते हुए बाइक को टक्कर मार दी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story