×

Delhi Traffic Police Video: बीच रास्ते ट्रैफिक पुलिस की जमकर हुई पिटाई, युवक-युवतियों ने जमकर काटा बवाल

Delhi Traffic Police Video: दिल्ली के देवली मोड़ पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी की एक युवक और दो युवतियों ने जमकर पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 8 Jun 2022 11:41 AM GMT
X

Delhi Traffic Police Video

Delhi Traffic Police Video: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में पुलिस को ही ट्रैफिक नियमों (Traffic Rules) का पालन कराना महंगा पड़ा गया। युवक और युवतियों ने जाम खुलवाने गए ट्रैफिक इंस्पेक्टर (Traffic Inspector) को बीच सड़क पर ही दौड़ा दौड़ाकर पीटा। अब इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। पूरी घटना दिल्ली के देवली मोड़ (Deoli Road) की बताई जा रही है।

क्या है पूरी घटना?

मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के देवली मोड़ पर बुधवार की सुबह 10 बजे जाम खुलवाने गए ट्रैफिक पुलिसकर्मी (Delhi Traffic Police) ने रॉन्ग साइड से आ रही एक स्कूटी को रोका जिस पर तीन लोग सवार थे। गलत साइड से आने और ट्रिपलिंग करने पर ट्रैफिक इंस्पेक्टर द्वारा स्कूटी रोके जाने से उस पर सवार लड़की भड़क गई और बहस करने लगी। ट्रैफिक पुलिसकर्मी (Traffic Inspector) और स्कूटी सवार युवक और युवती के बीच नोक-झोंक इतनी बढ़ गई कि बात मारपीट तक पहुंच गई। बीच सड़क पर ही युवक युवती ने जमकर बवाल काटा और इसी बीच लड़की ने टीआई की पिटाई करनी शुरू कर दी। इस घटना का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story