×

Dhirendra Krishna Shastri Marriage: कौन ये शिवरंजनी, जो प्रेम दीवानी बागेश्वर महाराज की, देखें ये वीडियो

Dhirendra Krishna Shastri Marriage: 20 साल की शिवरंजनी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है । अपनी मनोकामना का कलश लेकर बागेश्वर जा रही हैं । साथ ही बाबा धीरेन शास्त्री को प्राणनाथ बता रही हैं।

Anwar Raja Ranu
Published on: 9 Jun 2023 8:40 AM GMT

Dhirendra Krishna Shastri Marriage: मध्य प्रदेश के सिवनी की रहने वाली शिवरंजनी ने गंगोत्री से बागेश्वर धाम तक के लिए सिर पर कलश रखकर पदयात्रा शुरू की है । आज वो बांदा जिले पहुंची । यहां संकट मोचन हनुमान मंदिर में साधु संतों से आशीर्वाद लिया और साथ ही अपनी मनोकामना को लेकर बात की ।

20 साल की शिवरंजनी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है । अपनी मनोकामना का कलश लेकर बागेश्वर जा रही हैं । साथ ही बाबा धीरेन शास्त्री को प्राणनाथ बता रही हैं। दूसरी ओर बाबा बागेश्वर होने बिटिया बता रहे हैं । उसको लेकर शिवरंजनी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह ऐसे किसी बयान से अवगत नहीं है।

मैं उन्हें प्राण नाथ बोलती हूं वो मेरे प्राण नाथ है । वही धीरेंद्र शास्त्री ने शादी से इंकार कर दिया है । शिवरंजनी से इस शादी से इनकार वाले जवाब पर सवाल किया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि मैंने तो कभी कहा ही नहीं कि मैं शादी करने जा रही हूं,या शादी का प्रस्ताव लेकर जा रहे है।मैं उन्हे प्राण नाथ बोलती हूं, मेरे प्राणनाथ है, आगे भी रहेंगे, मैं उन्हे भगवान मानती हूं,कोशिश है कि 16 जून को उनके धाम पहुंच जाऊंगी। धीरेंद्र शास्त्री अंतर्यामी है वह सब जानते हैं वह जब मेरी पर्ची निकालेंगे तभी मनोकामना बताऊंगी।

शिवरंजनी ने आगे कहा कि धीरेंद्र शास्त्री के वीडियो देखने पर मन में ऐसा ख्याल आता है, मन में बसा कर तेरी मूर्ति उतारू गिरधर तेरी आरती तेरी आरती उतारू।

Anwar Raja Ranu

Anwar Raja Ranu

Next Story