×

Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर सीआईएसएफ जवान ने कुत्ते के साथ किया योगा, वीडियो हुआ वायरल

Delhi Metro Station Video: वायरल वीडियो दिल्ली के मेट्रो स्टेशन का है। जिसमें एक कुत्ता और सीआईएसएफ अधिकारी दोनों आमने सामने होते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 Nov 2022 1:43 PM GMT
X

Delhi Metro Station Video(video-social media)

Delhi Metro Station Video: सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन जानवरों और इंसानों की बॉन्डिंग के वीडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं और यहीं बॉन्डिंग अगर हमारे देश के वीर जवानों के साथ हो तो बात ही क्या करनी वह अपने काम को जितना मन और लगन से करते हैं। शायद ही कोई उतना काम कर सकता होगा, उनके ऊपर पुरे देश की जिम्मेदारी होती है। लेकिन फिर भी वह कभी-कभी कुछ ऐसा मजेदार करते हैं। जिसे देख कर दिल खुश हो जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक सीआईएसएफ के जवान का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर कुत्ता बड़े मजे से योग कर रहा है।

सीआईएसएफ के जवान के साथ योग करते दिखा कुत्ता, वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो दिल्ली के मेट्रो स्टेशन का है। जिसमें एक कुत्ता और सीआईएसएफ अधिकारी दोनों आमने सामने होते हैं। लेकिन जैसे ही सीआईएसएफ का जवान योगा करने लगता है। तो कुत्ता भी उसे फॉलो करता है। जैसा-जैसा जवान करता है वैसे ही कुत्ता भी करता है। अगर सीआईएसएफ का जवान लेट जाता है तो कुत्ता भी लेट जाता है। अगर वह बैठ कर हाथ जोड़ता है तो वह भी हाथ जोड़ने लगता है। शायद ही आपने पहले किसी कुत्ते को योगा करते देखा होगा, क्योंकि यह अब तक नामुमकिन लगता था, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी यकीन हो जाएगा कि कुत्ते भी योगा कर सकते हैं। वीडियो ने तो सभी का दिल जीत लिया है।

यूजर्स ने पसंद किया वीडियो

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर log.kya.sochenge नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर सीआईएसएफ के जवानों के साथ योग करते एक कुत्ते का वीडियो। वीडियो पर अब तक 35 हजार लाइक्स आए है। वीडियो को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा हाथ का पोज कितना मनमोहक है, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा सीआईएसएफ के सलाम करते ही कुत्ता झुक गया यह बहुत ही अच्छा लगा, सभी यूजर वीडियो को क्यूट बता रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story