Dog Viral video: टीवी पर देखकर कुत्ते ने की एक्सरसाइज़, फिटनेस फ्रीक डॉग का ये वीडियो मचा रहा धमाल

Dog Exercise Video: वायरल वीडियो वायरल में एक डॉग टीवी पर कुत्ते और एक व्यक्ति को एक साथ एक्सरसाइज़ करते देखकर खुद भी वैसा ही करने लग गया।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 16 Oct 2022 1:07 PM GMT
X

Dog Exercise Video(Video-social media)

Dog Exercise Video Viral: आप हर दिन सोशल मीडिया ढेरों वायरल वीडियो देखते हैं। इसमें से कई वीडियो आपके दिल को छू जाते हैं तो कई वीडियो देखकर आपको गुस्सा आता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। सोशल मीडिया पर वाइल्डलाइफ वीडियो का चलन इन दिनों काफी हद तक बढ़ गया है। बच्चों से लेकर बड़ों तक जानवरों से जुड़े वीडियो देखना काफी पसंद करते हैं। आज हम आपको बताएंगे एक ऐसे मजेदार वीडियो के बारे में जो पिछले काफी दिनों से ट्रेंडिंग बना हुआ है। इस वायरल वीडियो वायरल में एक डॉग मजेदार तरीके से एक्सरसाइज़ करता हुआ नज़र आ रहा है।

टीवी पर वीडियो देख एक्सरसाइज़ करने लगा ये कुत्ता:

बता दें वायरल वीडियो वायरल में एक डॉग टीवी पर कुत्ते और एक व्यक्ति को एक साथ एक्सरसाइज़ करते देखकर खुद भी वैसा ही करने लग गया। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी ज्यादा सर्च किया जा रहा है। लोग अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इस वीडियो को साझा कर रहे हैं। यह वीडियो लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आया। हर कोई इस फिटनेस फ्रीक डॉग के वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। डॉग का यह फिटनेस फ्रीक वीडियो काफी दिलचस्प भी है।

आपकी ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @MorissaSchwartz नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। इस वीडियो को अब तक करीब 10 लाख लोग देख चुके हैं। लोग इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर भी कर रहे हैं। दुनिया में किसी जानवर और इंसान के बीच का सबसे प्यारा रिश्ता एक डॉग और उसके मालिक का होता है। एक डॉग अपने मालिक के प्रति जितना वफ़ादार होता है उतना कोई दूसरा जानवर नहीं। इसलिए शायद ज्यादातर लोग अपने घरों में डॉग पालना पसंद करते हैं। लेकिन इस वीडियो को देखकर डॉग लवर और ज्यादा खुश हो गए।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story