×

Dog Video Viral: वीडियो में दिखे स्कूल जाते हुए डॉग्स, वीडियो देख कर आप भी रह जाएंगे दंग !

Cute Dog Video Viral: डॉग्स बहुत समझदार होते हैं। वह अपने मालिक की सिखाई हर बात को समझते हैं। वह जैसा बोलते हैं डॉग्स भी वैसा ही करते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 4 Oct 2022 5:43 AM GMT
X

Dogs viral video: सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों की अजब गजब वीडियो सामने आती रहती है। वीडियो में जानवर कुछ ऐसी हरकते करते हैं ,जिसे देख कर यूजर्स को बहुत मजा आता है। सबसे ज्यादा कुत्ते ही ऐसी हरकते करते हैं। कुत्ते जानवर होने के साथ-साथ इंसानों की भी कॉपी कर सकते हैं। अगर कुत्ता पालतू है तो वह अपने मालिक की तरह अपना रहन सहन रखता है। वह मालिक भी अपने पालतू कुत्ते को मैनर्स सिखाते हैं। ताकि वह घर के अंदर कुछ गंदा ना करे। कुछ लोग तो वीडियो बनाने के लिए डॉग्स को पता नहीं क्या क्या अतरंगी सिखाते हैं, और डॉग्स समझदार होने के साथ-साथ काफी शरारती भी होते हैं। लेकिन क्या आपने कभी डॉग्स को स्कूल जाते हुए देखा है, इस वायरल वीडियो में डॉग्स को बैग टांगे हुए स्कूल जाते हुए देख सकते हैं।

क्यूटेस्ट डॉग्स

डॉग्स बहुत समझदार होते हैं। वह अपने मालिक की सिखाई हर बात को समझते हैं। वह जैसा बोलते हैं डॉग्स भी वैसा ही करते हैं। इस वीडियो में भी घर की गैलरी में अलग अलग तरह के कुत्ते बैठे हैं और डॉग्स ने अपनी पिट पर स्कूल बैग भी टांक रखा है और गले पर पिले रंग का कपड़ा भी बांध रखा है। सभी बहुत क्यूट लग रह है। उन्हें देख कर ऐसा लग रहा है कि वह स्कूल जाने के लिए त्यार हो रखे हैं और स्कूल बस आने का इंतज़ार कर रहे हैं। डॉग्स भी स्कूल जाने के लिए भोत खुश और एक्ससाइटेड लग रहे हैं। वीडियो में कुत्तों की समझदारी साफ़ दिख रही है कि वह अपने मालिक की कितनी बात सुनते हैं और समझते हैं।

वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को @Buitengebieden नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा डॉग्स स्कूल बस का इंतजार कर रहे हैं। वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। लोग वीडियो को बेहद पसंद भी कर रहे हैं। यूजर्स वीडियो पर कमैंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा डॉग्स के बैग काफी सुन्दर है और इनके रंग भी अच्छे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा ये बहुत ज्यादा क्यूट डॉग्स है और काफी ज्यादा समझदार भी है। डॉग्स की वीडियो देख यूजर्स का दिल तो मानों खुश ही हो गया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story