×

Indonesia Video: नशे में यात्री ने अटेंडेंट की उंगली काट ली, फ्लाइट को इमरजेंसी लैंडिंग करने के लिए किया मजबूर

Indonesia Video: यह कुआलानामु अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे मेदान पर उतरा , यात्री, जिसकी पहचान एक इंडोनेशियाई नागरिक और एक अन्य वाहक के पायलट के रूप में की गई थी, वह नशे में था और एक स्टीवर्ड की उंगली काट रहा था।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 18 Oct 2022 5:34 AM GMT
X

Indonesia viral video(Video-Social media)

Indonesia viral video: नशे में धुत यात्री विमान में चढ़ गया एक चौंकाने वाली घटना में, इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता के लिए एक तुर्की एयरलाइंस की उड़ान में नशे में यात्री ने फ्लाइट अटेंडेंट के साथ लड़ाई की इसके बाद एयरलाइंस को आपातकालीन लैंडिंग करने के लिए मजबूर किया। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें एक व्यक्ति को प्लास्टिक की हथकड़ी पकड़े हुए एक फ्लाइट अटेंडेंट पर घूंसे फेंकते हुए दिखाया गया है। फिर वह उस आदमी से निपटने का प्रयास करता है, जैसा कि हैरान यात्री देखते हैं। अन्य फ्लाइट अटेंडेंट तनाव को कम करने की कोशिश करते देखे गए।

विमान जो जकार्ता पहुंचने वाला था, मजबूरन उसे मलेशिया के कुआलालंपुर की ओर मोड़ना पड़ा।

यह कुआलानामु अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे मेदान पर उतरा , यात्री, जिसकी पहचान एक इंडोनेशियाई नागरिक और एक अन्य वाहक के पायलट के रूप में की गई थी, वह नशे में था और एक स्टीवर्ड की उंगली काट रहा था। उन्हें फ्लाइट अटेंडेंट द्वारा खुद को शांत करने की चेतावनी दी गई थी, लेकिन इसने उनपर और अधिक विरोध किया, टर्किश एयरलाइंस ने कथित तौर पर कहा कि उनके कर्मचारी की हरकतें किसी भी तरह से कंपनी के मूल्यों का प्रतिबिंब नहीं थीं।

मेदान में यात्री को विमान से उतारा गया

जिस व्यक्ति के बारे में कहा जा रहा था कि वह विवाद का कारण बना और उसे विमान से उतार दिया गया। बोइंग 777 स्थानीय समयानुसार रात लगभग 8 बजे अपने मूल गंतव्य पर पहुंचने के बाद फिर से प्रस्थान करने में सक्षम था। जकार्ता मेट्रो पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, "विमान में हंगामे के कारण, तुर्की एयरलाइंस ने मेदान के कुआलानामु हवाई अड्डे पर घायल हुए इंडोनेशियाई यात्री को उतार दिया। जिस इंडोनेशियाई नागरिक पर नशे में होने का संदेह था, उसका कुआलानामु स्वास्थ्य क्लिनिक में इलाज चल रहा है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story