×

Eid UL Fitr 2022 मुजफ्फरनगर में भगवाधारी नमाजी कौन, सबकी लगी रही निगाह

ईद की नमाज़ के दौरान उस समय हर कोई हैरान रह गया जब एक व्यक्ति ने भगवाधारी कपडे पहनकर गले में भाजपा के झंडे का पटका डालकर नमाज़ियों के बीच में बैठकर नमाज़ अदा की।

Amit Kaliyan
Report Amit KaliyanPublished By Ramkrishna Vajpei
Published on: 3 May 2022 2:06 PM GMT
X

Eid UL Fitr 2022 उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में मंगलवार को अदा की जा रही ईद की नमाज़ के दौरान उस समय हर कोई हैरान रह गया जब एक व्यक्ति ने भगवाधारी कपडे पहनकर गले में भाजपा के झंडे का पटका डालकर नमाज़ियों के बीच में बैठकर नमाज़ अदा की।

दरअसल मामला नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित ईदगाह का है। जहा आज ईद की नमाज़ के दौरान भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश मंत्री डॉक्टर मौहम्मद समर ग़जनी भगवा कपडे पहन और गले में भाजपा का पटका डालकर ईद की नमाज़ अदा करने के लिए पहुँचे थे। यहाँ पहुँचकर उन्होंने नमाज़ियों के साथ बैठकर ईद की नमाज़ अदा करी। इस दौरान हर किसी की निगाहे मौहम्मद समर ग़जनी पर ही रही।

भगवा कपडे पहनकर नमाज़ अदा करने के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उनका कहना था। आज योगी जी के राज़ में मौहब्बत वाला माहौल है। योगी जीने पूरे उत्तर प्रदेश को भगवा मय कर दिया है। क्यूंकी भगवा कलर एक मौहब्बत का प्रतीक है। इसके जरिये हम ये संदेश देना चाहते है की योगी जी के राज़ में एक दंगा मुक्त प्रदेश जहा पर हिन्दू मुस्लिम सभी प्यार से रह रहे है और पूरे प्रदेश में कही कोई दंगा नहीं है।ये एक भगवा समाज का प्रतीक है और भगवा जो सरकार चल रही है उसका प्रतीक है मौहब्बत , मौहब्बत की सरकार चल रही है। आज ईद भी पूरे प्रदेश में शांतिपूर्वक संपन्न हो गई है। मुस्लिम समाज को हम ये सन्देश देना चाहते है की योगी सरकार आपकी तरफ एक प्यार का हाथ बढ़ाना चाहती है आप सब लोग भी मौहब्बत से हाथ बढ़ाये ईधर से भी अगर हाथ बढ़ेगा तो दोनों तरफ़ प्यार बढ़ेगा और एक मजबूत सरकार 2024 में भी आएगी।

Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story