×

Kerala Video Viral: कुंभकोणम कुंभेश्वर मंदिर में हाथी अपने कार्यवाहक के साथ देख रहा है फ़ोन, देखें वीडियो

Kerala Video Viral: हाथी और उसके महावत के बीच का रिश्ता और बंधन अनोखा और अनमोल होता है, जब इसे सही तरीके से पाला जाता है। जब रिश्ते को नैतिक रूप से पोषित किया जाता है, तो यह सम्मान और प्यार का रिश्ता होता है, जो जल्द ही एक गहरे बंधन में बदल जाता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 1 Nov 2022 6:20 AM GMT
X

Kerala Video Viral(video-social media)

Kerala Video Viral: जानवरों के अंदर इंसानों के जैसी भावनाए भी होती है। कभी-कभी तो इंसानों से भी ज्यादा इमोशन्स जानवरों में देखने को मिलते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर मालिक और जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसमें उनका पालतू जानवर उनके साथ उनके ही जैसे रहते हैं। सारी बाते मानते हैं। सबसे पसंदीदा जानवर हाथी होता है। वह जितना विशाल और खतरनाक दिकता है उतना होता नहीं है। वह सिर्फ गुस्सा आने पर ही खतरनाक व्यवहार करते हैं। सोशल मीडिया पर हाथी और मालिक का वीडियो वायरल हो रहा है।

हाथी मालिक के साथ मजे से देख रहा है फ़ोन, वीडियो में दिख रहा है दोनों का प्यार और साथ

हाथी और उसके महावत के बीच का रिश्ता और बंधन अनोखा और अनमोल होता है, जब इसे सही तरीके से पाला जाता है। जब रिश्ते को नैतिक रूप से पोषित किया जाता है, तो यह सम्मान और प्यार का रिश्ता होता है, जो जल्द ही एक गहरे बंधन में बदल जाता है। वायरल वीडियो में कुंभकोणम कुंभेश्वर मंदिर में हाथी अपने कार्यवाहक के साथ फोन देख रहा है। वह उसे अपना दोस्त समझ कर उसके साथ फ़ोन में देख रहा है। वह मजे से एन्जॉय कर रहा है। क्योंकि उसके मालिक उसे अपने बच्चे की तरह पालते हैं।

यूजर्स ने पसंद किया वीडियो

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर kerala_elephants नामक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर अब तक 34 हजार लाइक्स आए है। यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा वा दोनों के बीच क्या प्यार है। भाई-भाई लग हर हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा सभी को जानवरों को ऐसे ही ट्रीट करना चाहिए, उन्हें प्यार देना चाहिए। सभी यूजर हाथी और शख्स के बॉन्डिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story