×

Elephant Video: स्कूटी के सामने अचानक आ गया हाथी, महिला सवार के उड़ गए होश, वीडियो वायरल

Elephant Video Viral: वायरल वीडियो में सड़क पर एक महिला स्कूटी चलाते हुए जा रही है और फिर अचानक से एक हाथी उसके सामने आ जाता है। सड़क पर ऐसे अचानक हाथी को देख महिला का बैलेंस बिगड़ जाता है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 14 Oct 2022 5:05 AM GMT
X

elephant video viral(video-social media)

elephant video viral:आज कल सड़क पर हादसा होना तो एक आम बात है, क्योंकि ज्यादातर लोग सड़क पर तेज रफ़्तार से ही अपने वाहन चलाते हैं। कभी गाड़ियों की टक्कर हो जाती है तो कभी कोई वाहन चलते आदमी को अपनी गाड़ी से टक्कर मार देता है। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि सड़क पर अचनाक से जानवर भी आ जाते हैं। जिसकी वजह से वाहन चालक का बैलेंस बिगड़ जाता है और जानवर की इस हादसे में कई बार मौत भी हो जाती है। ज्यादातर सड़क के बीच कुत्ते और बिल्ली आते है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सड़क पर बिल्ली नहीं, कुत्ता नहीं बल्कि एक हाथी सामने आ गया फिर जो हुआ उसे देख कर तो सभी के उड़ गए होश।

स्कूटी सवार महिला का बिगड़ा बैलेंस

वायरल वीडियो में सड़क पर एक महिला स्कूटी चलाते हुए जा रही है और फिर अचानक से एक हाथी उसके सामने आ जाता है। सड़क पर ऐसे अचानक हाथी को देख महिला का बैलेंस बिगड़ जाता है और हाथी भी महिला को देख कर घबरा जाता है। क्योंकि उसे लगता है कि महिला उसे टक्कर मार देगी लेकिन महिला भी उससे डर जाती है और कैसे जैसे बैलेंस बनाकर आगे चली जाती है और एक बड़ा हादसा होने से टल जाता है। हाथी भी जंगल की तरफ चला जाता है। महिला के साथ स्कूटी पर एक छोटी बच्ची भी थी अगर ये हादसा हो जाता तो महिला और बच्ची के साथ कुछ बहुत बुरा होता क्योंकि हाथी तो इतना विशाल है कि उसका स्कूटी से कुछ भी बिगड़ नहीं पाता, लेकिन वह अचानक से महिला को देख कर डर जाता है।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

इस हैरान कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर एक भारतीय वन अधिकारी सुसांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो पर अबतक 2.9k लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा वो स्त्री हे कुछ भी कर सकती हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा अगर इस औरत को हाथी दिख भी गया था तो भी महिला आगे जाए जा रही थी। तीसरे यूजर ने लिखा शुक्र है हाथी बच गया नहीं तो लेडी ड्राइवर फेमिनिजम के नाम पर केस कर देती।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story