×

Elephant Video: हाथियों के झुंड ने गन्नो ने से भरे ट्रक को रोका, मजे लेते हुए खाए गन्ने, वीडियो वायरल

Elephant Video Viral: दरअसल वायरल वीडियो में कुछ हाथी एक ट्रक को रोक लेते हैं फिर उसमें से गन्ने खिंच कर खाने लगते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 23 Oct 2022 10:03 AM GMT
X

Elephant video viral(Video-social media)

Elephant Video Viral: सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो यूजर्स देखना बेहद पसंद करते हैं। जिसमें सबसे ज्यादा पसंदीदा हाथी होता है। हाथी जितना विशाल और खतरनाक लगता है। उतना होता नहीं है। अगर हाथी गुस्सा आए तो ही वह सब कुछ तोड़ फोड़ करता है। लेकिन अगर हाथी अच्छे मूड में हो तो वह बहुत ही प्यारी हरकते भी करता है। कभी इंसानों के साथ खेलना, कभी बॉल से खेलना तो, कभी मजे से गोल गप्पे खाना ऐसे तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक और मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे हाथी ट्रक को रोकर उसमें से गन्ने लेकर खा रहे हैं।

हाथियों के झुंड ने ट्रक को रोकर उसमें से खाए गन्ने, ट्रक से खींच लिए सुगरकेन

दरअसल वायरल वीडियो में कुछ हाथी एक ट्रक को रोक लेते हैं फिर उसमें से गन्ने खिंच कर खाने लगते हैं। अब यह देखकर कर लग रहा होगा कि ऐसा मुमकिन कैसे हैं। ट्रक रस्ते पर क्यों रुका है। और आम तौर पर लोगों द्वारा टैक्स लेने के लिए नामित कियोस्क होते हैं। इस ट्रक ड्राइवर को भी कुछ सामान की डिलीवरी करते समय कुछ अतिरिक्त टैक्स देना पड़ता था, वह भी रुपये नहीं वह टैक्स के रूप में वस्तु देता था। इसलिए हाथियों ने मजे लेकर खाए गन्ने।

यूजर्स ने पसंद किया वीडियो

इस मजेदार से हाथियों के वीडियो को सोशल मीडिया पर IFS अधिकारी परवीन कस्वां द्वारा साझा किया गया और इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को लोग क्या सोचेंगे नामक अकाउंट ने शेयर किया है। यह वीडियो उस घटना की एक झलक देता है और आप इसे देखने के बाद खुद को मुस्कुराते हुए पाएंगे। अब तक वीडियो पर हजारों लाइक्स आए है। इस फनी वीडियो को यूजर्स बेहद पसंद भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा हमें गन्ना चाहिए नहीं तो ट्रक उड़ा देंगे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story