×

Video Viral: बेटी का पापा की चिंता में रो रोकर बुरा हाल, वीडियो देख कर आजाएंगे आंख से आंसू

Video Viral: वायरल वीडियो में बच्ची जोर-जोर से रोने लगती है। जिसके बाद उसकी मम्मी उससे पूछती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 10 Oct 2022 9:49 AM GMT
X

daughter emotional viral video:मां-बाप अपने बच्चों को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। लेकिन बाप और बेटी का रिश्ता सबसे अनोखा होता है। बेटियां पापा का खुद से भी ज्यादा ख्याल रखती है। बेटियां मां से ज्यादा अपने पिता के करीब होती है और बेटे अपनी मम्मी के करीब होते हैं। जहां पापा बेटी के बोलने से पहले उसकी हर इच्छा को पूरा कर देते हैं। लेकिन अगर वहीं पापा अपनी बेटी से कहीं दूर चले जाए तो बेटियां अपने पापा के बिना नहीं रह पाती है। उन्हें हर समय अपने पापा की चिंता रहती है। सोशल मीडिया पर भी एक ऐसी ही बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बच्ची अपने पापा को याद करके रोती है।

बेटी की आंख में आए आंसू

वायरल वीडियो में बच्ची जोर-जोर से रोने लगती है। जिसके बाद उसकी मम्मी उससे पूछती है। तो वह नहीं बताती है और कहती है कि पहले कैमरा ऑफ करों तो मम्मी कहती है कैमरा ऑफ ही है। तब बच्ची कहती है मुझे पापा की चिंता होती है। वह सारे दिन दुकान पर रहते हैं। एक बार ही खाना खाते हैं। दुनियां की सारी बेटियों को अपने पापा की टेंशन होती है। इसीलिए वह पतली हो जाती है और मुझे उनकी टेंशन नहीं होगी तो किसे होगी इंसान काम ही काम करेगा क्या खाना नहीं खाएगा क्या तभी उसकी मम्मी उसे समझाती है कि बेटा काम भी करना पड़ता है। फिर बेटी कहती है मुझे चिंता होती है पापा की, मम्मी बच्ची को चुप कराती है उसे समझाती है।

यूजर्स भी हुए इमोशनल

ये इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर @btetctet नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर लिखा ये है पापा की रियल परी, वीडियो देख कर सभी लोग बहुत भावुक हो रहे हैं। अब तक वीडियो पर 70 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वीडियो को लोग बहुत पसंद भी कर रहे हैं। वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं एक यूजर ने लिखा कितने नसीब वाले होते वो बाप जिनकी घर ऐसी बेटियां का जन्म होता है.. गर्व है हमे एसी बेटियों पर, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा सच में आज आंखों में आसूं आ गए बेटी तो बेटी होती है। सोचना चाहिए उन लड़कियों को जो जवान हो कर मां बाप को लात मारकर कसी को भी अपना समझ लेती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story