×

Kanpur News: छुट्टी से घर जा रही छात्रा का दुप्पटा खींच ले गए शोहदे, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Kanpur News: पनकी थाना क्षेत्र में स्कूल से लौट रही दो छात्राओं के साथ शोहदों ने छेड़छाड़ कर दी। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Anup Panday
Published on: 5 Aug 2023 10:41 AM GMT
X

Kanpur News: हिम्मत इतनी की छुट्टी से घर जा रही छात्रा का राह चलते बाइक सवार शोहदें ने दुप्पटा खींच लिया। और लेकर फरार हो गया।मामला पनकी थाना क्षेत्र का है। जहां एक तरफ सरकार प्रशासन को सख्त आदेश दिए है कि छात्रा, बेटियों व महिलाओं की हर हाल में सुरक्षा होनी चाहिए, लेकिन शोहदे छेड़छाड़ करने से बाज नहीं आ रहे।घटना भाटिया तिराहे से स्टेशन जाने वाली रोड पर पनकी में हुई है। यहां सरेराह एक छात्रा का दुपट्टा खींच कर हवा में उड़ाते हुए शोहदें मौके से भाग निकले।

anup इसमें एक छात्रा पैदल अपनी सहेली के साथ जा रही है। इसी दौरान स्कूटी पर आए तीन शोहदों ने छात्राओं से छेड़छाड़ कर दी। स्कूटी पर पीछे बैठे एक युवक ने छात्रा का दुपट्टा खींचकर हवा में उड़ा दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद जागी पुलिस

घटना का वीडियो कुछ समय बाद वायरल हो गया। लेकीन पनकी थाना प्रभारी इस घटना को अपने क्षेत्र का न होने की बात कही। वहीं मामला आलाधिकारियों के पास पहुंचने पर पुलिस की तरफ से मुकदमा दर्ज किया गया।

छुट्टी होने पर शोहदों की होती है भीड़

स्कूल की छुट्टी होने पर शोहदों का जमावड़ा लग जाता है। लेकीन प्रशासन सख्ती के बाद कुछ दिन ही जागता है। और सिविल में लगाई गई पुलिस भी स्कूल के आस पास नजर नहीं आती है। कभी कभी तो शोहदों से अभिवावकों को मोर्चा लेना पड़ जाता है।

स्कूल के आस पास बने मैगी पॉइंट

अभिवावकों का कहना है। कि स्कूल परिसर के आस पास पहले बुक स्टाल होते थे। अब जहां देखो मैगी पॉइंट,कोला मशीन लग गई है। जहां शोहदे सुबह और छुट्टी के समय पहले से ही इन दुकानों पर खड़े हो जाते है। कभी कभी दर्जनों लड़के बाइक लेकर फर्राटा भरते हुए नजर आते है। लेकीन पुलिस कुछ नहीं करती है। डायल 112 की गाड़िया भी स्कूल के पास खड़ी होनी चाहिए।तो पेड़ में छाव के नीचे खड़ी कर आराम फरमाते नजर आते है।

एसीपी मनोज पांडेय पुलिस मुख्यालय ने बताया कि पनकी का एक वीडियो संज्ञान में आया है।जिसमे बाइक सवार युवक किसी छात्रा का दुपट्टा उड़ा कर फरार होता नज़र आ रहा है। इस प्रकरण को गम्भीरता पूर्वक लेते हुए थाना पनकी पर FIR पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। और जल्द ही गिरफ्तारी की जायेगी।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story