×

Dance Video Viral: पापा ने बेटी की शादी में किया आइटम सॉन्ग पर जबरदस्त डांस, वीडियो देख उड़े होश

Dance Video Viral: वायरल वीडियो में पिता अपनी बेटी की शादी में डांस कर रहे हैं। लेकिन मजे की बात यह है कि वह डांस आइटम सॉन्ग पर कर रहे हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 30 Oct 2022 1:37 PM GMT
X

Father dance video viral(video-social media)

Dance Video Viral: शादियों में अगर नाच गाना ना हो तो शादी अधूरी लगने लगती है। जितना शादियों में खाना जरुरी होता है। उतना ही डांस भी जरुरी होता है। अगर किसी घर में शादी हो और नाचा गाना ना हो तो बहुत अटपटा सा लगता है लेकिन वहीं शादियों में नाच गाना होतो है तो वह रौनक लगा देता है। शादियों में तो सभी डांस करते हैं। लेकिन क्या आपने कभी किसी पापा को अपनी बेटी की शादी में आइटम सॉन्ग पर डांस करते देखा है। अगर नहीं तो इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं पिता का जबरदस्त डांस

पिता ने दिखाए मजेदार डांस मूव्स, दिए कातिलाना एक्सप्रेशन, वीडियो देख कर आ जाएगा आनंद

वायरल वीडियो में पिता अपनी बेटी की शादी में डांस कर रहे हैं। लेकिन मजे की बात यह है कि वह डांस आइटम सॉन्ग पर कर रहे हैं। उनके साथ और भी डांसर है। लेकिन शायद ही आपने कभी किसी पिता को इस तरह से डांस करते देखा होगा। पिता अपने आप में ही बहुत खुश है और वह कमर मटका कर ऊ अंटावा सॉन्ग पर डांस कर रहे हैं। उनका डांस देख कर वहां मौजूद सभी लोगों के होश उड़ गए है। डांस करने के साथ वह बहुत मजेदार एक्सप्रेशन भी दे रहे हैं। जिसने सभी का दिल जीत लिया हैं।

यूजर्स हुए हैरान

इस मजेदार डांस के वीडियो को सोशल मीडिया पर bridal_lehenga_designn नामक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा जब दुल्हन के पिता ने संभाला डांस फ्लोर, वीडियो को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर अब तक 1,859 लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर बहुत ही मजेदार कमैंट्स कर रहे हैं और अंकल के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story