×

Film The Kashmir Files: द कश्मीर फाइल्स की IMDb रेटिंग 10, फिल्म ने कमाए इतने करोड़

The Kashmir Files: फिल्म द कश्मीर फाइल्स की imdb रेटिंग्स की तो फिल्म को पूरी 10 में 10 रेटिंग्स मिली है। वहीं, इस फिल्म ने कुल 31.6 crore की कमाई मात्र तीन दिन में कर ली है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 15 March 2022 4:19 PM GMT
Film The Kashmir Files
X

Film The Kashmir Files

Film The Kashmir Files: कश्मीर फाइल्स इन दिनों हर जगह चर्चा में है। कम स्क्रीन्स और बिना किसी प्रमोशन के ये फिल्म दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बना रही है जिसकी एकमात्र वजह फिल्म का सच्चाई पर आधारित होना और सच्चाई को बताने में डायरेक्टर ने कोई झिझक महसूस नहीं की है।

फिल्म को मिली imdb रेटिंग्स 10

बात करें फिल्म की imdb रेटिंग्स की तो फिल्म को पूरी 10 में 10 रेटिंग्स मिली है। आपको ये जानकर हैरत होगी कि मात्र साढ़े तीन करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने IMDb Rating में 400 करोड़ के बजट से बनी अजय देवगन स्टारर फिल्म RRR को भी पछाड़ दिया है।

फिल्म की कमाई

एक और बड़ी बात फिल्म के एक्टर दर्शन कुमार ने फिल्म के कमाई के जो आंकड़े शेयर किये है उसमें फिल्म की पहले दिन की कमाई 4.25 करोड़, दूसरे दिन की कमाई 10.10 करोड़ और तीसरे दिन 17.25 करोड़ सामने आयी है। इस तरह फिल्म ने कुल 31.6 crore की कमाई मात्र तीन दिन में कर ली है।

फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का फायदा

कमाई के आंकड़ों को देखे तो ये साफ है कि फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिला है। जनता ने ये बता दिया है कि उन्हें कहानी की सच्चाई से ही जुड़ाव महसूस होता है ज्यादा प्रमोशन और शो शा के खेल में जनता नहीं फंसने वाली।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story