×

Diwali Funny Video viral: जैसे ही व्यक्ति ने जलाया पटाखा, फिर जो हुआ...वीडियो देख कर रोक नहीं पाओगे अपनी हंसी

Diwali funny video viral: दरअसल वीडियो में व्यक्ति पडोसी के घर के गेट पर पटाखा रख कर उसे जलाने की कोशिश करता है। फिर वह डरते हुए बहुत बार उसे जलाने का प्रयास करता है। लेकिन वह जला नहीं पाता है और फिर वहां खड़े लोग उसे सपोर्ट करते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 24 Oct 2022 12:35 PM GMT
X

Diwali funny video viral(Video-social media)

Diwali funny video viral: दिवाली में सभी लोग मजेदार उत्साह करने के लिए पटाखे तो जरूर जलाते हैं। सभी अपने परिवार और दोस्तों के साथ मजे करते हैं। लेकिन पटाखे जलाते वक्त ध्यान भी रखना चाहिए क्योंकि कई बार इन्हीं पटाखों की वजह से बड़ी दुर्घटना हो जाती है। इसलिए जब पटाखे जलाए तो थोड़ी सावधानी बरते, वहीं हमें ज्यादा पटाखे भी नहीं जलाने चाहिए क्योंकि इसकी वजह से बहुत प्रदूषण होता है। सोशल मीडिया पर भी बहुत सारे वीडियो सामने आते हैं जिसमें पटाखों की वजह से बहुत सारे हादसों के वीडियो सामने आते हैं।

वायरल वीडियो में जैसे ही शख्स पटाखे को जलाता है तो जोरदार धमाका होता है फिर जो व्यक्ति के साथ हुआ...

दरअसल वीडियो में व्यक्ति पडोसी के घर के गेट पर पटाखा रख कर उसे जलाने की कोशिश करता है। फिर वह डरते हुए बहुत बार उसे जलाने का प्रयास करता है। लेकिन वह जला नहीं पाता है और फिर वहां खड़े लोग उसे सपोर्ट करते हैं। फिर व्यक्ति ने दुबारा कोशिश करी और इस बार वह पटाखा जला देता है। जलते ही उसमें अचानक से धमाका होता है। फिर व्यक्ति बहुत ज्यादा डर जाता है और वहां से भागने लगता है। भागते-भागते वह गिर जाता है। व्यक्ति ने लुंगी पहनी होती है और वह अचानक से खुल जाती है। वीडियो का एन्ड देख कर तो कोई भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर सकता है।

यूजर्स ने पसंद किया वीडियो

इस फनी वीडियो को सोशल मीडिया पर @Gulzar_sahab नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो पर अब तक 10 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स ने इस फनी वीडियो पर मजेदार कमैंट्स भी किए है। एक यूजर ने कमेंट किया जिंदगी यही होनी चाहिए चाहे जितना भी जीओ एन्जॉय करो, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा इस वीडियो ने तो दिन बना दिया, चेहरे पर मुस्कान आ गई। सभी यूजर वीडियो पर हंसने वाले इमोजी कमेंट कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story