×

Firozabad Video: भयानक आग ने मचाया तांडव, गाँव में मच गई चीख पुकार, देखें कैसे हर तरफ उठ रहा धुआँ

Short Circuit Firozabad : उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद के थाना सिंघी क्षेत्र के गांव गढ़ी थानी उस समय हड़कंप मच गया जब विद्युत शार्ट सर्किट के चलते झोपड़ी में भीषण आग लग गई।

Brajesh Rathore
Published on: 12 Jun 2022 2:25 PM GMT (Updated on: 12 Jun 2022 3:25 PM GMT)
X

Short Circuit Firozabad (image viral video)

Short Circuit Firozabad : उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद के थाना सिंघी क्षेत्र के गांव गढ़ी थानी उस समय हड़कंप मच गया जब विद्युत शार्ट सर्किट के चलते झोपड़ी में भीषण आग लग गई, भीषण आग लगने से गांव में भगदड़ मच गई और झोपड़ी में रखा घरेलू सामान आग में जलकर राख हो गया और आग से पशु भी झुलस गए और सूचना स्थानीय पुलिस को दी को दी मौके पर पहुंची।

स्थानीय पुलिस व फायर बिग्रेड ने ग्रामीणों की सहायता से बड़ी मशक्कत के बाद भीषण आग पर पाया काबू। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि थाना सिंघी क्षेत्र के गांव गढी थानी के रहने वाले ईश्वर प्रसाद पुत्र रोशनलाल, व कालीचरण पुत्र रोशनलाल की झोपड़ी मे विद्युत शार्ट सर्किट से झोपड़ी मे भीषण आग लग गई।

भीषण आग लगने से गांव में भगदड़ मच गई और सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस व फायर बिग्रेड व ग्रामीणों की सहायता से बड़ी मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू और भीषण आग लगने से झोपड़ी में रखा घरेलू सामान , व दो बकरीयां व भूसा समरसेबल भीषण आग मे जल कर राख हो गई।

पीड़ित परिवार अपनी मेहनत और मजदूरी करके अपने बच्चों का भरण पोषण करता था आज उनके ऊपर आसमान में से पहाड़ टूट पड़ा और घर में चीख-पुकार मच गई भीषण आग लगने से लगने से काफी नुकसान हुआ, मौके पर पहुंची राजस्व विभाग की टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story