×

Firozabad Video: देखें कैसे अचानक चलती रोजवेज बस में लगी आग, कूदकर यात्रियों ने बचाई जान

Firozabad Video: जनपद में आज उस समय हड़कंप मच गया। जब आगरा से बेबर जा रही एक रोडवेज बस में अचानक आग लग गई। वहीं, बस में बैठी सवारियों ने खिड़कियों से कूदकर अपनी जान बचाई।

Brajesh Rathore
Published on: 7 Jun 2022 11:43 AM GMT
X

चलती बस में लगी आग

Firozabad Video: जनपद में आज उस समय हड़कंप मच गया। जब आगरा से बेबर जा रही एक रोडवेज बस में अचानक आग लग गई। वहीं, बस में बैठी सवारियों ने खिड़कियों से कूदकर अपनी जान बचाई। गनीमत यह रही इस घटना में कोई जनहानि नहीं है। वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

डीजल का टैंक लीक होने से लगी आग

घटना फिरोजाबाद के थाना उत्तर के ओवर ब्रिज की है। जहां आगरा से बेवर जा रही बेवर डिपो की एक बस में डीजल का टैंक लीक होने से आग लग गई। यह लगाने की जानकारी लगते ही बस ड्राइवर ने बस को रोककर सवारियों को बस से उतरने को कहा।ड्राइवर की कॉल पर बस में बैठी करी 30 सवारियों में हड़कंप मच गया और लोगों ने बस से कूद कर अपनी अपनी जान बचाई। वहीं देखते ही देखते पूरी बस बीच सड़क पर धूं-धूं कर जलने लगी।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

यात्रियों ने इसकी सूचना फायर बिग्रेड (fire brigade) को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तबतक पूरी बस जलकर खाक हो गई। गनीमत यह रही इस घटना में कोई जन हानि नहीं हुई है, वार्ना एक बड़ा हादसा भी हो सकता था।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story