×

Firozabad Video: दो पक्षों में हुई मारपीट का वीडियो हुआ वारयल, 4 लोगों पर मामला दर्ज

Firozabad News: दो पक्षों में किसी बात को लेकर जमकर मारपीट हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, पुलिस ने वीडियो पर संज्ञान लेते हुए 4 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है।

Brajesh Rathore
Published on: 21 Sep 2022 2:46 PM GMT
X

Firozabad Video Viral: फिरोजाबाद के थाना बसई मोहम्मदपुर (Thana Basai Mohammadpur) के एक गांव में दो पक्षों में किसी बात को लेकर जमकर मारपीट हो गई। जहां मारपीट का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो अब जमकर वायरल हो गया। वीडियो में दो पक्षों में जमकर मारपीट होती दिखाई दे रही है। वहीं इस मामले में पुलिस ने एक पक्ष के 4 लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

दो पक्षों में किसी बात को लेकर हुआ विवाद

पूरा मामला थाना बसई मोहम्मदपुर (Thana Basai Mohammadpur) के गांव गाजीपुर का है, जहां दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया विवाद इतना बड़ा के दोनों पक्ष के लोग आपस में मारपीट करने लगे जिस का वीडियो वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

4 लोगों के खिलाफ किया मामला दर्ज

वहीं, पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह (SP Rural Kumar Ranvijay Singh) ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है। इसके बाद पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है और उसमें एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story