×

Saharanpur News: भाजपा की पूर्व विधायक और राज्यमंत्री आमने-सामने, ये था मामला

Saharanpur News: जनपद में एक राशन डीलर पर प्रशासन की कार्रवाई हो गई। जिसके बाद भाजपा की पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर और राज्यमंत्री कुंवर बृजेश के खेमे में तलवारें खिंच गई।

Neena Jain
Published on: 7 Aug 2023 11:08 AM GMT
X

Saharanpur News: जनपद में एक राशन डीलर पर प्रशासन की कार्रवाई हो गई। जिसके बाद भाजपा की पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर और राज्यमंत्री कुंवर बृजेश के खेमे में तलवारें खिंच गई। पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर अपनी ही सरकार के विरुद्ध बगावती स्वर में आ गई हैं।

राज्यमंत्री के पीए बन गए हैं जिलाधिकारी!

लोकसभा चुनाव से पूर्व ही जनपद में भाजपा के दोनों दिग्गजों में घमासान मचा हुआ है। दरअसल, देवबंद क्षेत्र के गांव ताजपुर में एक राशन डिपो को निरस्त कर दिया गया। इस पर अनियमितता से राशन बांटने का आरोप था और पिछले काफी समय से इसकी जांच चल रही थी। इस कार्रवाई के बाद भाजपा की पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर ने सोशल मीडिया के जरिए सहारनपुर के जिलाधिकारी और राज्य मंत्री कुंवर बृजेश पर कई आरोप लगाए। इतना ही नहीं, अपनी ही सरकार के राज्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी को भी इसमें शामिल बताया। कहा कि डीएम उन राज्यमंत्री के पीए जैसे बन गए हैं।

देवबंद के लोगों को सताने का आरोप

भाजपा नेत्री पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर ने अपनी ही सरकार के लोक निर्माण विभाग के राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह पर तानाशाही का आरोप लगाते हुए कहा कि वह पिछले काफी दिनों से देख रही हैं कि देवबंद में कुछ लोगों को मंत्री द्वारा सताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी मंत्री बृजेश सिंह बन गए हैं, जितना वह डिक्टेशन देते हैं, उतना ही वह काम करते हैं। उससे आगे नहीं लिखते हैं। उन्होंने कहा कि राशन डिपो निरस्त किए जाने की कार्रवाई को चैलेंज करती हैं। उन्होंने कहा कि कई बार कागज दिखाया जा चुका है कि राशन डिपो में कोई कमी नहीं है, उसके संचालक निर्दोष हैं। लेकिन इसके बावजूद डिपो को निलंबित कर दिया गया। जिलाधिकारी ने बयान दिया कि अमिताभ के चलते यह कार्रवाई की गई है।

यदि कोई अनियमितता पकड़ी जाती है तो उनके पास कोई और इनकम का साधन नहीं है। उनकी पेंशन जो कि ₹27000 आती है, वह सरकार के खजाने में डालती रहेंगी। जब उनसे पूछा गया कि वह अपनी ही सरकार के विरुद्ध बगावत क्यों कर रही हैं तो उनका कहना था कि ऐसा कहां संविधान में लिखा है कि सरकार अगर गलत करें तो उसे गलत नहीं बोलना है। सच बोलना कोई गुनाह नहीं है।

Neena Jain

Neena Jain

Next Story