×

Dance Video Viral: आज से पहले नहीं देखा होगा ऐसा डांस, नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Dance Video Viral: वायरल वीडियो में एक लड़का सिर झुका कर चेयर पर बैठा है। लेकिन कुछ ही देर में वह अचानक से अपना सिर जोर-जोर से हिलाने लगता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 11 Oct 2022 8:40 AM GMT
X

Funny Dance Video Viral: भारतीय शादियों में डांस करने का रिवाज तो बहुत जरूरी होता है। चाहे कितने भी थके हुए क्यों ना हो सभी लोग फुल एनर्जी के साथ डांस करते हैं। सोशल मीडिया पर भी कई डांस के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसमें कभी फनी तो कभी बहुत अमेजिंग डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। फनी डांस देख कर तो आप अपनी हंसी को बिल्कुल भी नहीं रोक सकते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स किसी शादी में ऐसे डांस करता है जैसे उसमें कोई आत्मा आ गई हो। वीडियो देख कर समझ नहीं आ रहा कि ये फनी है या शॉकिंग

शख्स ने किया ऐसा धमाकेदार डांस

वायरल वीडियो में एक लड़का सिर झुका कर चेयर पर बैठा है। लेकिन कुछ ही देर में वह अचानक से अपना सिर जोर-जोर से हिलाने लगता है। फिर वह खड़ा हो जाता है और जोर-जोर से उछलने लगता है। तभी आसा पास के लोग उसे देख कर चौंक जाते हैं और फिर वह शख्स डांस करते-करते जमीन पर लेट जाता है और लेटे हुए भी अपने हाथो को जोर से हिलाता है। वीडियो देख कर तो ऐसा ही लग रहा है जैसे इस शख्स में कोई आत्मा आ गई हो या फिर इसे कोई करंट लग गया हो। आस पास के लोग अंत में उसे जमीन से उठाने भी आते हैं।

यूजर्स हुए शौक

इस हैरान कर देने वाले वीडियो को videonation.teb नामक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर उसमे लिखा अगर ऐसे डांस नहीं करा तो मेरी शादी में मत आना। अब तक वीडियो पर हजारों लाइक्स आए है। यूजर्स वीडियो पर कमैंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया शायद इस व्यक्ति में आत्मा या माता आ गई है। वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया ये डांस नहीं कर रहा है बल्क़ि इसे कोई मेन्टल डिसऑर्डर है इस पर हमें ऐसे हंसना नहीं चाहिए बल्कि भगवान से दुआ करनी चाहिए की ये जल्दी से ठीक हो जाए।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story