×

Garba Dance Video: लोगों ने मस्ती भरे अंदाज में किया गरबा, वीडियो देख कर आपका भी मन झूम उठेगा !

Garba Dance Video: सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में लोग बहुत ही मजेदार तरीके से गरबा कर रहे हैं। उनको देख कर लग रहा है वह सभी बहुत ही एन्जॉय कर रहे हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Sep 2022 3:48 PM GMT
X

Garba Dance Video Viral: नवरात्री आते ही सभी लोग बस एक ही बात सोचते हैं कि गरबा करना है और सभी लोग गरबा करने के लिए काफी एक्साइटेड भी रहते हैं। चाहे बच्चे हो या जवान हो या बुड्ढे हो सभी लोग गरबा के क्रेज में रहते हैं। सोशल मीडिया पर गरबे के तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी विदेश का वीडियो वायरल होता है जहा वहा के लोग गरबा करते नजर आते हैं। नहीं तो भारत में आकर वह लोग गरबे का आनंद लेते हैं। क्योंकि गरबा है ही ऐसे चीज जो थके हुए व्यक्ति की भी थकान उतार दे। हमारे गरबा की परम्परा को चलते हुए सोशल मीडिया पर एक बहुत ही बेहतरीन वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में दिखा मजेदार गरबा

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में लोग बहुत ही मजेदार तरीके से गरबा कर रहे हैं। उनको देख कर लग रहा है वह सभी बहुत ही एन्जॉय कर रहे हैं। दरअसल ये वीडियो मुंबई के लोगों का है। जिसमें बहुत सारे लोग सर्किल बनाकर गरबा कर रहे हैं। इनका गरबा देख कर तो मानो दिल ही खुश हो गया। ये सभी एक ही तालमेल में गरबा कर रहे हैं। वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि वह गरबा करने में खो ही गए है। वह सब कुछ भुला कर बस गरबे में ध्यान लगा रहे हैं।

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा कि मुंबई मरीन ड्राइव, नवरात्री में मुम्बई जैसी जगह कोई नहीं है। वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और अब तक वीडियो को लाखों बार देखा जा चूका हैं। बता दें कि रवीना टंडन ने भी रीट्वीट कर लिखा मेरा प्यारा देश ! इसके गाने के साथ नाचना और देश को रंगीन बना देना, चाहे कोई सा भी उत्सव हो या त्यौहार हो हमें पता है कि कैसे उसे मनाना है। इस वीडियो पर रवीना टंडन ने अपना प्यार बरसा दिया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story