×

Ghaziabad Video: सड़क पर भिड़े युवकों को कार ने मारी टक्कर, हवा में उछला शख्स, लेकिन हुआ कुछ ऐसा

Ghaziabad Video: छात्रों के दो गुटों में किसी बात को लेकर जबरदस्त लड़ाई हुई। सड़क पर झगड़ा करने वाले छात्र मसूरी के एक निजी कॉलेज के स्टूडेंट हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 22 Sep 2022 8:01 AM GMT
X

सड़क पर भिड़े युवकों को कार ने मारी टक्कर (फोटो: सोशल मीडिया )

Ghaziabad Video: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सड़क पर लड़कों का ग्रुप किसी बात पर आपस में झगड़ रहा होता है, इस बीच एक सफेद कलर की कार तेज रफ्तार में हॉर्न बजाते हुए लड़कों के तरफ आती है। ये देख सड़क पर लड़ रहे लड़के इधर – उधर जान बचाने के लिए भागने लगते हैं, तभी कार आती है और वहां खड़े दो लड़कों को टक्कर मार देती है। टक्कर इतनी जोरदार दी थी कि लड़के फुटबॉल की तरह हवा में उछल जाते हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो गाजियाबाद के मसूरी इलाके का है। जहां छात्रों के दो गुटों में किसी बात को लेकर जबरदस्त लड़ाई हुई। सड़क पर झगड़ा करने वाले छात्र मसूरी के एक निजी कॉलेज के स्टूडेंट हैं, जो बीबीए और बीसीए कोर्स की पढ़ाई कर रहे थे। पुलिस के अनुसार, ये झगड़ा कॉलेज के सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच हुआ था। पुलिस मौके से फरार छात्रों के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है।

बीच सड़क पर छात्रों की भीड़

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बीच सड़क पर छात्रों की भीड़ खड़ी है। वे आपस में किसी बात पर झगड़ रहे होते हैं। तभी एक कार तेज रफ्तार से उनकी तरफ आने लगती है, ये देख छात्र लड़ना छोड़कर इधर – उधर भागने लगते हैं। इस दौरान दो छात्र सड़क पर ही रूककर एक दूसरे से मारपीट करने लगते हैं। तभी ये कार दोनों को जोरदार टक्कर मारती है, इनमें से एक तो फुटबॉल की तरह हवा में उछल जाता है। हैरान कर देने वाली बात ये है कि इतने भीषण टक्कर के बाद भी छात्र उठते हैं और फिर लड़ना शुरू कर देते हैं।

ये पूरा घटनाक्रम कार में बैठा एक शख्स रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देता है, जो अब काफी वायरल हो रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story