×

Ghaziabad Video: करवा चौथ पर पत्नी ने पति को गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथ पकड़ा, फिर जो हुआ...

Ghaziabad viral video:ये घटना गाजियाबाद के बाजार की है। जहां पति अपनी गर्लफ्रेंड को शॉपिंग करा रहा था। तभी वहां उसकी पत्नी आ जाती है। दोनों को साथ देख कर वह इस कदर गुस्से में आ जाती है कि अपने पति को भरे बाजार में ही मारने लगती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 14 Oct 2022 5:44 AM GMT (Updated on: 14 Oct 2022 6:15 AM GMT)
X

Ghaziabad viral video:(video-social media)

Ghaziabad viral video:पति-पत्नी का सबसे पवित्र रिश्ता वो होता है। जिसमें वह किसी और से अफेयर ना करें। लेकिन आज के समय में तो ये एक आम बात हो गई की किसी पति का और कोई औरत के साथ अफैर है या किसी पत्नी का और कोई आदमी के साथ अफेयर है। ये करना बिल्कुल भी सही नहीं होता है। किसी की भावनाओं के साथ इस कदर खेलना बहुत गलत होता है। लेकिन इसका अंजाम भी बहुत बुरा होता है। अगर ये बात गलती से भी पत्नी को पता चल जाती है तो वह पति का वो हाल करती है जो आप सोच भी नहीं सकते, सोशल मीडिया पर भी एक ऐसी ही घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पति के एक्स्ट्रा अफैर के बारे में पत्नी को पता चल जाता है। फिर जो होता है उसे देख कर उड़ जाएंगे होश।

पत्नी ने मार-मार कर किया बुरा हाल

ये घटना गाजियाबाद के बाजार की है। जहां पति अपनी गर्लफ्रेंड को शॉपिंग करा रहा था। तभी वहां उसकी पत्नी आ जाती है। दोनों को साथ देख कर वह इस कदर गुस्से में आ जाती है कि अपने पति को भरे बाजार में ही मारने लगती है। पत्नी के साथ और भी औरते मौजूद थी वह भी पत्नी के साथ मिलकर पति को मारती है। तभी गर्लफ्रेंड उसे बचाने की कोशिश करती है। फिर महिलाए उसे भी मारना शुरू कर देती है। उसके बाल पकड़ कर उसे जोर दार थप्पड़ लगती है। सारी औरतें मिलकर दोनों का बहुत बुरा हाल करती है। पत्नी दोनों को बहुत बाते भी सुनती है। बाजार में घटना के दौरान बहुत भीड़ भी जमा हो जाती है। बता दें कि पति के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है।

यूजर्स हुए शौक

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को अंकित तिवारी ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा करवा चौथ के दिन दूसरी महिला काे शॉपिंग करवाने आया था पति। पत्नी ने पकड़ा। यूजर्स वीडियो पर कमेंट भी कर है। एक यूजर ने लिखा लेकिन पती पर कारवाई क्यों? मारपीट तो पत्नी ने की ना? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा सही हुआ इसके साथ जैसा करोगे वैसा भरोगे। वह पत्नी है जनाब कुछ भी कर सकती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story