×

Dara Singh Chauhan: दारा सिंह चौहान पर इंक फेंकने वाले का बड़ा बयान, BJP नेता ने कहा चुनाव फँस रहा है तुम स्याही फेंक दो

Dara Singh Chauhan: मऊ जनपद की घोसी विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्‍याशी दारा सिंह चौहान के ऊपर स्याही फेंकने वाले युवक ने सरेंडर कर दिया है।

Jugul Kishor
Published on: 21 Aug 2023 5:00 AM GMT (Updated on: 21 Aug 2023 6:58 AM GMT)

Dara Singh Chauhan: मऊ जनपद की घोसी विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्‍याशी दारा सिंह चौहान के ऊपर स्याही फेंकने वाले युवक ने सरेंडर कर दिया है। उसने यह सरेंडर कोपागंज थाने में किया है। इस युवक की पहचान अभिमन्‍यु उर्फ मोनू यादव ऊर्फ डायमंड के रूप में हुई है। युवक ने दावा किया है खुद बीजेपी नेताओं ने उससे यह करने को कहा था। खास बात ये है कि जिस समय आरोपी सरेंडर करने थाने में जा रहा था उस समय उसके साथ कोई कैमरामैन भी चल रहा था, जो आरोपी से सवाल जवाब कर रहा था। इस दौरान उसने सीधे नाम लेकर बताया कि आखिर दारा सिंह चौहान पर स्याही किसने फेंकवाई हैं।

आरोपी बोला बीजेपी नेता प्रिंस यादव ने फेंकवाई स्याही

आरोपी युवक ने गोपामऊ थाने में सरेंडर करने जाते समय कहा कि बीजेपी नेता प्रिंस यादव हैं। उन्होंने बोला कि तुम स्याही फेंक दो, हम लोगों का चुनाव फंस रहा है। इसी वजह से मैंने स्याही फेंक दी। उन लोगों ने कहा था कि तुमको बचा लेंगे। स्याही फेंकने के प्रकरण में मैं अकेले ही था। वहीं, वीडियों बनाने के सवाल पर आरोपी युवक ने कहा कि मौके पर ही मौजूद किसी ने वीडियो बनाया है, लेकिन उसे इस बात की जानकारी नहीं है कि वीडियो किसने बनाया है।

अखिलेश यादव ने कसा तंज बोले- हार का डर भाजपा से क्या-क्या न कराए

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि जब घोसी में स्याही फेंकनवाले ने ख़ुद ही बता दिया कि ये काम उससे भाजपाइयों ने ही करवाया है तो फिर अब आगे और क्या कहना। अभी आगे देखियेगा हार का डर भाजपा से क्या-क्या न कराए। घोसी की जनता सपा की साइकिल ही चुनेगी।

दारा सिंह चौहान पर रविवार को फेंकी गई थी स्याही

बता दें कि रविवार को घोसी उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार दारा सिहं चौहान पर स्याही फेंक दी गई थी। चौहान प्रचार करने थाना सराय लखांशी इलाके के अदरी गांव पहुंचे थे। कार से उतरने पर उनका बीजेपी कार्यकर्ता स्वागत कर रहे थे। तभी उन पर एक युवक ने स्याही फेंक दी। सुरक्षा कर्मियों की मौजूदगी के बाद भी आरोपी स्याही फेंकने के बाद मौके से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई थी। हालांकि आज सोमवार को आरोपी युवक ने सरेंडर कर दिया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story