×

Ghost Video: अस्पताल में पहुंचा भूत, गार्ड ने करवाई मरीज समझ एंट्री, वीडियो देख कर उड़ जाएंगे होश

Ghost Video: वायरल वीडियो की शुरुआत में अस्पताल के रिसेप्शन एरिया का दरवाजा अपने आप खुल जाता है। फिर गार्ड दरवाजा खुलते ही किसी के पास जाता हुआ नजर आ रहा है। परन्तु कैमरा की रिकॉर्डिंग में गार्ड जिस व्यक्ति से बात कर रहा है, वह नजर नहीं आ रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 22 Nov 2022 6:18 AM GMT
X

Ghost Video(video-social media)

Ghost Video: आपने दुनिया भर में भूतों के कई किस्से सुने होंगे, कुछ लोगों का यह मानना होता है कि आत्मा या भूत होते हैं। परन्तु वैज्ञानिको का यह मानना है कि भूत जैसा कुछ नहीं होता है। सोशल मीडिया पर भी भूतों से जुड़े वीडियो और कई कहानियां देखने को मिलती है। लेकिन क्या यह सब सच होता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख कर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाए, इस वीडियो को देखने के बाद इस बात पर बहुत से लोगों को यकीन हो जाएगा कि भूत इस दुनिया में होते हैं।

अस्पताल में मरीज के जगह घुस आया भूत, गार्ड ने करवाई पूरी डिटेल के साथ एंट्री, फिर जो हुआ

वायरल वीडियो की शुरुआत में अस्पताल के रिसेप्शन एरिया का दरवाजा अपने आप खुल जाता है। फिर गार्ड दरवाजा खुलते ही किसी के पास जाता हुआ नजर आ रहा है। परन्तु कैमरा की रिकॉर्डिंग में गार्ड जिस व्यक्ति से बात कर रहा है, वह नजर नहीं आ रहा है। वह गायब इंसान सिर्फ गार्ड को ही दिख रहा है। वह उसकी एंट्री कर देता है और उसके अंदर आने के लिए जगह भी बना देता है। वीडियो देख कर कुछ लोगों का कहना है कि ये भूत ही है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि गार्ड किसी तरह का मजाक कर रहा है।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

इस डरावने वीडियो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो देख कर काफी ज्यादा घबरा गए है। वीडियो वायरल होने कि वजह से मीडिया के लोग अस्पताल इस घटना की पूरी जानकारी लेने पहुंच गए, पता चला कि हॉस्पिटल का दरवाजा खराब था जिसकी वजह से वह अपने आप बार-बार खुल रहा था, पूरी जानकारी के बाद यह सामने आया कि गार्ड सिर्फ मस्ती कर रहा था, वह जानता है कि उसका सहयोगी बेसमेंट में बैठा सीसीटीवी देख रहा है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story