×

Video Viral: स्कूटी के ब्रेक लगाने के लिया लड़की ने की ऐसी हरकत, कार सामने आते ही हुआ हादसा, वीडियो वायरल

Scooty Girl Video Viral: वायरल वीडियो में सीधी सड़क पर लड़की स्कूटी चला रही है। लेकिन स्कूटी चलाते समय वह अपने पैरों को जमीन की तरफ लटका कर रखती है। शायद उनकी स्कूटी में ब्रेक नहीं लग रहे होते हैं। इसके बाद वह अपनी रफ्तार भी धीरे कर लेती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 11 Nov 2022 8:56 AM GMT
Scooty Girl Video Viral
X

Scooty Girl Video Viral(video-social media)

Scooty Girl Video Viral: लोगों का यह मानना है कि ज्यादातर सड़कों पर एक्सीडेंट लड़कियों की वजह से ही होते हैं। इसके कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। जिसमें कई औरते स्कूटी तो चलाती है परन्तु कोई भी रूल्स फॉलो नहीं करते हैं। किसी वीडियो में वह लेफ्ट का इंडिकेटर देती है और राइट की तरफ चली जाती है। जिसकी वजह से कई बार तो भयानक एक्सीडेंट हो जाते हैं। कई बार वह स्कूटी रोकने के लिए अपने पैरों का इस्तेमाल भी करती ही, हाल ही में ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की स्कूटी को रोकने के लिए ब्रेक ना नहीं अपने पैरों का इस्तेमाल करती है।

लड़की ने स्कूटी रोकने के लिए किया अपने पैरों का इस्तेमाल, कार से जा कर भिड़ी लड़की, देखे ये मजेदार वीडियो

वायरल वीडियो में सीधी सड़क पर लड़की स्कूटी चला रही है। लेकिन स्कूटी चलाते समय वह अपने पैरों को जमीन की तरफ लटका कर रखती है। शायद उनकी स्कूटी में ब्रेक नहीं लग रहे होते हैं। इसके बाद वह अपनी रफ्तार भी धीरे कर लेती है। लेकिन फिर उसके सामने एक कार आ जाती है और उसके स्कूटी के ब्रेक नहीं लगने की वजह से वह कार से भीड़ जाती है। लेकिन वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि लड़की का कुछ नुकसान नहीं होता है। पर कुछ बड़ा हादसा भी हो सकता था, इसलिए हमेशा सावधानी रखनी चाहिए।

यूजर्स ने दिए अपने विचार

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर mr.khansab06 नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा पापा की परी का ब्रेक सिस्टम, वीडियो पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर अपने विचार भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा यहाँ जो मुझे समझ में नहीं आ रहा है, वह यह है कि इन पापा की परीज़ को लाइसेंस कौन देता है, क्या वे आरटीओ टेस्ट में फेल नहीं होते हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा गलती किसी की भी हो लेकिन लड़की की गलती बिलकुल नहीं है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story