Noida Video Viral: चलती कार के बोनट पर बैठकर लड़की ने किया ऐसा स्टंट, पुलिस ने जब्त की गाड़ी, वीडियो वायरल

Noida Video Viral: वायरल वीडियो नोएडा के सेक्टर 113 का बताया जा रहा है। यह वीडियो रात को शूट किया गया है। जिसमें एक लड़की चलती कार के बोनट पर बैठकर स्टाइल मार रही है। लेकिन वह मुख्य सड़क पर ऐसा कर रही है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 10 Nov 2022 9:37 AM GMT
X

Noida Video Viral(video-social media)

Noida Video Viral: सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए न जाने लोग क्या-क्या करते हैं। कोई डांस करता है तो कोई एक्टिंग, तो कोई अपनी जान की भी परवा नहीं करते हैं। आपने कई ऐसे वीडियो देखे होंगे जिसमें लोग स्टंट करते हैं बाइक से या कार से और कभी-कभी यह स्टंट उनको महंगा भी पड़ जाता है। ज्यादातर इस बात पर पुलिस ध्यान नहीं देती है। क्यूंकि यह सब उनके सामने नहीं होता है। यह लोग सिर्फ वीडियो बनाने के लिए ऐसा करते हैं। परन्तु पुलिस ने वायरल वीडियो देख कर इस पर एक्शन ले लिया, दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें लडकी चलती कार के बोनट पर बैठकर स्टंट कर रही है।

कार के बोनट पर सवार युवती अपनी जान के साथ खेलते हुए नजर आई, नोएडा पुलिस ने की गाड़ी जब्त

वायरल वीडियो नोएडा के सेक्टर 113 का बताया जा रहा है। यह वीडियो रात को शूट किया गया है। जिसमें एक लड़की चलती कार के बोनट पर बैठकर स्टाइल मार रही है। लेकिन वह मुख्य सड़क पर ऐसा कर रही है। सड़क पर और भी वाहन चल रहे हैं। इनके स्टंट की वजह से कुछ भी हो सकता था, इसलिए पुलिस ने इस वीडियो पर एक्शन ले लिया, उन्होंने वीडियो देख कर गाड़ी का नंबर पता किया, उसेक बाद उसे ट्रेस कर के कार का पता लगाया उसके बाद उसे सीज कर दिया, पुलिस इस मामले में और भी कारवाई कर रही है।

यूजेस हुए हैरान

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को @RameshP28926948 नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा नोएडा की सड़कों पर कार सवार युवती स्टंट करती हुई नजर आई ,कार के बोनट पर सवार युवती अपनी जान के साथ खेलते हुए नजर आई, नोएडा पुलिस से कारवाई की अपेक्षा। वहीं यूजर्स वीडियो पर अपने विचार भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा लोग आज कल वीडियो बनाने के लिए कुछ भी कर जाते हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा अच्छा हुआ पुलिस वालों ने इसपर कोई एक्शन ले लिया इससे और लोग भी ऐसा नहीं करेंगे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story