×

Funny Video Viral: बच्ची ने बिल्ली के साथ की कुछ ऐसी हरकत, फिर जो हुआ, वीडियो देख कर रोक नहीं पाओगे अपनी हंसी

Funny Video Viral: दरअसल वायरल वीडियो में एक क्यूट बच्ची और उसकी पालतू बिल्ली ड्राइंग कर रहे होते हैं। लेकिन बच्ची ने कलर करने वाली पेंसिल बिल्ली के अंगुली के बीच में पकड़ा रखी है। वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है। कि जैसे बच्ची बिल्ली को ड्राइंग करना सीखा रही है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 3 Nov 2022 5:38 AM GMT
X

Funny Video Viral(video-social media)

Funny Video Viral: सोशल मीडिया पर बच्चों के वीडियो के साथ-साथ जानवरों के वीडियो भी वायरल होते रहते हैं। जो कि यूजर्स को देखना बेहद पसंद होता है और अगर बच्चों और जानवरों के वीडियो एक साथ हो तो और मजा आता है। यह वीडियोस मन को शांत कर देते हैं। दिन भर की थकान को मिंटो में उतार देते हैं। क्योंकि यह बहुत फनी वीडियोस होते हैं। बच्चे तो अपनी शैतानियों के लिए जाने ही जाते हैं लेकिन कुछ जानवर भी बहुत शैतान होते हैं। सोशल मीडिया पर एक बिल्ली और छोटी बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बच्ची बिल्ली को जबरदस्ती पेंसिल पकड़ा रखी है।

बच्ची ने जबरदस्ती बिल्ली के हाथ में पकड़ा दी पेन्सिल, फिर जो बिल्ली ने एक्सप्रेशन दिए, उसे देख कर काबू नहीं कर पाओगे अपनी हंसी

दरअसल वायरल वीडियो में एक क्यूट बच्ची और उसकी पालतू बिल्ली ड्राइंग कर रहे होते हैं। लेकिन बच्ची ने कलर करने वाली पेंसिल बिल्ली के अंगुली के बीच में पकड़ा रखी है। वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है। कि जैसे बच्ची बिल्ली को ड्राइंग करना सीखा रही है। लेकिन बिल्ली को शायद इसमें कोई इंटरेस्ट नहीं है। इसलिए वह बहुत गुस्से वाले एक्सप्रेशन दे रही है। जिसे देख कर तो किसी को भी हंसी आ जाए। वह एक दम ऐसे रिएक्शन दे रही है। जैसे बच्ची उसकी टीचर हो और वह स्टूडेंट जो पढ़ना नहीं चाहती है। लेकिन जबरदस्ती पढ़ रही है।

यूजर्स ने पसंद किया वीडियो

इस जबरदस्त वीडियो को सोशल मीडिया पर @buitengebieden नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा मम्मी, मम्मी ऐसा क्यों, वीडियो पर अब तक 162.5K लाइक्स आ चुके हैं और मिलियन व्यूज, यूजर्स वीडियो पर अपने विचार भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा यह बिल्ली का बच्चा इसका आनंद नहीं ले रहा है। मुख्य रूप से क्योंकि बिल्लियाँ रंग नहीं करती हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा मैं बिल्ली के हाव-भाव को देख रहा हूँ !!! वह सबसे सामाजिक रूप से विकसित बिल्ली है और यह क्लिप सुंदर है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story