×

Aligarh News: दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या का मामला, नाराज परिजनों का हंगामा, थाने का किया घेराव

Aligarh News: बीती 13 जुलाई को खैर इलाके में सामूहिक दुराचार के बाद युवती की हत्या में आरोपितों पर कार्रवाई नहीं होने को लेकर थाने का घेराव किया गया। भारतीय किसान भानू के कार्यकर्ताओ ने थाने का घेराव कर आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 20 July 2023 1:07 PM GMT
X

Aligarh News: बीती 13 जुलाई को खैर इलाके में सामूहिक दुराचार के बाद युवती की हत्या में आरोपितों पर कार्रवाई नहीं होने को लेकर थाने का घेराव किया गया। भारतीय किसान भानू के कार्यकर्ताओ ने थाने का घेराव कर आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। परिजन और किसान यूनियन के कार्यकताओं ने खैर थाने के बाहर जमकर नारेबाजी की।

ऐसे दिया गया था खौफनाक वारदात को अंजाम

बीती 13 जुलाई को लड़की खेतों पर पशुओं का चारा लेने गई थी। आरोप है कि वहां पर ही गांव के वर्तमान प्रधान के भाई और उसके तीन चार अज्ञात साथियों ने लड़की के साथ सामूहिक रेप किया और उसकी हत्या कर दी। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि प्रधान ने घर आकर लड़की का जल्द से जल्द अंतिम संस्कार करने का दबाव बनाया। पुलिस को भी फोन नहीं करने दिया। जब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। तब पुलिस मृतक लड़की के शव और उसके मोबाइल को अपने साथ ले गई। परिजनों का कहना है कि मोबाइल में साक्ष्य मौजूद हैं।

लड़की के मोबाइल से खुल सकते हैं राज

परिजनों का आरोप है कि सामूहिक रेप करने वालों ने लड़की की वीडियो क्लिप भी बनाई है। परिजनों का कहना है कि लड़की ने अपने मोबाइल में सबूत छोड़ा है। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि आरोपी की दबंगई के कारण कार्रवाई नहीं हो रही है। पीड़ित परिवार के समर्थन में किसान यूनियन भानू ने आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ने दी ये जानकारी

क्षेत्राधिकारी आरके सिंह ने बताया कि मामले में जांच जारी है। मृतक युवती के पिता ने बताया कि इस मामले में गहनता से जांच कर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की गई है। एसडीएम खैर ने कार्रवाई के लिए 24 घंटे का आश्वासन दिया। इस मामले में एसडीएम के नाम ज्ञापन देकर अपनी मांगें रखी गई हैं।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story