×

Girl Stunt Video: देशी कुड़ी बनी जेम्स बॉंड, उछल कर जा पहुँची कार की सीट पर

Girl Stunt Video: वायरल वीडियो में लड़की कहीं से आती है और सड़क किनारे खड़े अपने कार का दरवाजा खोले बिना ड्राइविंग सीट पर जा बैठती है।

Krishna Chaudhary
Published on: 28 May 2022 4:04 PM GMT
X

Girl Stunt Video viral Girl jumped on the car seat 

Girl Stunt Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो में कई बार ऐसे कारनामे होते हैं कि जिन्हें देखकर हम दांतो तले उंगली दबा लेते हैं। कई ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर हमारी हंसी थमने का नाम ही नहीं लेती। इसी क्रम में एक और वीडियो इटरनेट में इन दिनों गदर मचाए हुए है। वीडियो में एक लड़की कहीं से आती नजर आती है और जाकर अपने कार में बैठ जाती है। अब आप सोच रहे होंगे कि भला कार में बैठकर उस लड़की ने ऐसा क्या कारनामा कर दिया कि सोशल मीडिया पर उसकी वीडियो जमकर वायरल होने लगा है। तो आईए हम आपको बताते हैं।

देशी कुड़ी बनी जेम्स बॉंड

वायरल वीडियो में लड़की कहीं से आती है और सड़क किनारे खड़े अपने कार का दरवाजा खोले बिना ड्राइविंग सीट पर जा बैठती है। उसके बाद कार स्टार्ट करती है और वहां से चलते बनती है। दरअसल लड़की जिस अंदाज में बिना दरवाजे खोले कार की खिड़की से उसके अंदर पहुंचती है, वो वाकई किसी हॉलीवुड सिनेमा के सीन से कम नहीं था। वो जिस तेजी से कार के अंदर बिना दरवाजा खोले खिड़की सहारे प्रवेश करती हैं, वो सिनेमा जगत में एक्शन के सरताज माने जाने वाले कैरेक्टर जेम्स बॉंड की याद दिला देते हैं। आप भी देखिए ये वीडियो -

लड़की की तगड़ी फिटनेस

वायरल वीडियो एक तरह से उस लड़की की तगड़ी फिटनेस को भी बयां करती है। जो मौजूदा दौर में युवाओं के सामने सबसे बड़ी चुनौती है। आज युवाओं के सामने तमाम आधुनिक सुविधाओं का उपभोग करते हुए अपनी फिटनेज को मेंटन रखना काफी मुश्किल हो रहा है। शारीरिक गतिविधियां कम होने के कारण वो मोटापे भी गिरफ्त में तेजी से आ रहे हैं। ऐसे में वायरल वीडियो में दिख रही लड़की फिटनेस संबंधी समस्याओं से जूझ रहे युवाओं के लिए किसी मिसाल कम नहीं है। वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Admin 2

Admin 2

Next Story