×

Prank Video: लड़की के चक्कर में लड़के को लगा लिया गले, सच्चाई पता चली तो उड़ गए होश

Couple Prank Video Viral: एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़के ने लड़की बनकर किसी अनजान व्यक्ति के साथ मजेदार मजाक किया।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 26 Sep 2022 12:54 PM GMT
X

Girlfriend Boyfriend Prank Video: सोशल मीडिया पर आए दिन बहुत सारे फनी वीडियो वायरल होते हैं। और ऐसे फनी वीडियो यूजर्स को बेहद पसंद आते हैं। ये वीडियो अगर कपल का हो तो और भी ज्यादा वायरल होता है। सोशल मीडिया पर आजकल प्रैंक वीडियो भी देखना यूजर्स देखना काफी पसंद हैं। अब सोशल मीडिया पर लगातार वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़के ने लड़की बनकर किसी अनजान व्यक्ति के साथ मजेदार मजाक किया। पहले तो उस लड़के को कुछ समझ ही नहीं आया लेकिन जब सच्चाई पता चली तो उसके होश उड़ गए।

जबरदस्त वायरल हुआ वीडियो:

बता दें इस वायरल वीडियो में प्रेमी और प्रेमिका होते हैं दोनों मिलकर किसी अनजान इंसान को रुकने को कहते हैं। वो लड़की उस लड़के से कहती है कि इसका ब्रेकअप हो चुका है। इसलिए ये बहुत अकेला महसूस कर रही है। ये चाहती है कि इसे आप गले लगा लो। और वह राह चलता लड़का उसे गले लगा लेता है। और इसके बाद लास्ट में इस लड़के को झटका लगता है कि यह लड़की नहीं लड़का है। इस वीडियो को देखकर हर किसी की हंसी नहीं रुक रही। इसको एडिट करके सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है। वीडियो के अंत में बाबू भाई की क्लिप को भी जोड़ा गया है, जिससे वीडियो और मजेदार बन गया।

यूजर्स का रिएक्शन

इस वायरल जो एक प्रैंक वीडियो था उसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। जिसे सोशल मीडिया पर @funtaap नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। और वीडियो शेयर कर लिखा 'सही खेल गया'। फनी वीडियो को बहुत कम समय में हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। लोगों ने इस पर कमैंट्स भी किये है, एक यूजर ने कहा मुझे ये वीडियो स्क्रिप्टेड लग रहा है। और दूसरे ने लिखा ऐसे वीडियो देख कर मूड अच्छा हो जाता है। ऐसे ना जाने कितने वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। इस वीडियो को देखकर लोग भी खूब मजे ले रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story