×

Girls Fight Video: देखें लड़कियों का खतरनाक गैंग, डॉमिनोज वर्कर को बेरहमी से पीट डाला

MP Latest News : मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बार फिर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में महिलाओं का एक समूह लाठी और मुक्के से युवती की पिटाई करता नज़र आ रहा है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 14 Jun 2022 3:53 AM GMT
X

Indore Girls Fight Video (Credit : Social Media)

Indore Girls Fight Video : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में एक युवती की बेरहमी से पिटाई का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में कुछ महिलाओं का एक समूह एक युवती को बेरहमी से पीटता हुआ नजर आ रहा है। वायरल वीडियो में एक पिज्जा चेन में काम करने वाली युवती को चार महिलाएं लाठी-डंडे और मुट्ठी से पिटती नजर आ रही हैं। यह महिलाएं सार्वजनिक तौर पर लड़की को बेरहमी से पीट रही हैं। मगर इस दौरान आसपास का कोई भी उसे बचाने नहीं आ रहा है। इस मारपीट के बाद दर्द से कराहते हुए पीड़ित युवती पास के एक घर में जान बचाकर छिपने का प्रयास कर रही है।

पुलिस ने केस किया था

इंदौर में महिलाओं के समूह द्वारा एक पिज्जा चेन में काम करने वाली महिला को बेरहमी से पीटा गया। जिसके बाद पीड़ित महिला ने पिटाई करने वाली महिलाओं के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक पिज़्ज़ा चेन में काम करने वाली युवती की पिटाई की आरोपी महिलाएं इंदौर के ही एक स्थानीय गिरोह की सदस्य हैं। युवती के साथ किए गए बेरहमी से मारपीट का वीडियो भी इस गिरोह के लोगों ने ही पोस्ट किया था। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। अब पीड़िता द्वारा शिकायत मिलने के बाद पुलिस आरोपी महिलाओं की तलाश में जुट गई है।

बीते महीने भी सामने आई थी मारपीट की घटना

इंदौर में महिला की पिटाई का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले मई महीने में भी एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया था। जहां राजवाड़ा पर महिलाओं और युवती के बीच किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते इस कहासुनी ने मारपीट का रूप ले लिया। दोनों पक्ष की महिलाओं की ओर से जमकर मारपीट की गई। इस दौरान महिलाओं के एक समूह ने तो एक युवती का कपड़ा तक फाड़ दिया। इस पूरे मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

यह मामला इंदौर सराफा थाना क्षेत्र स्थित यशवंत रोड का बताया गया जहां देर शाम खरीदारी करने गई कुछ महिलाओं के बीच मामूली कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। हालांकि मामले में दोनों ही पक्षों की ओर से शिकायत ना मिलने के कारण पुलिस ने इस पर कार्यवाही करने से इंकार कर दिया।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story