×

Firozabad News: हमारे यूनियन में गुंडा, माफियाओं की कोई जगह नहींः भानु

Firozabad News: भानु बोले-किसानों की बात नहीं सुनी जा रही तो 2024 का चुनाव भारतीय किसान क्रांति दल के बैनर तले लड़ेंगे। किसानों की लड़ाई बड़ी है।

Brajesh Rathore
Published on: 16 July 2023 7:18 AM GMT
X

Firozabad News: भारतीय किसान यूनियन भानू भारतीय किसान क्रांति दल के नाम से 2024 लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में है। भाकियू भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन करेगी, गुंडा माफियाओं को संगठन में शामिल नहीं करेंगे। भाकियू ने कहा कि किसान आयोग के गठन की मांग सभी धर्म जाति के किसान एक साथ हों तो किसानों की लड़ाई लड़ी जाएगी।

फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद नगर में भारतीय किसान यूनियन भानू की बैठक हुई, जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह भानू ने संबोधित करते हुए कहा कि सभी जाति धर्म के किसान एक हो जायें, किसानों की सरकार बने, किसान आयोग का गठन, आयोग में सभी किसान शामिल हों, किसानों की फसल का भाव किसान तय करें, किसान खुशहाल तो देश खुशहाल होगा। उन्होंने कहा कि किसानों की बात नहीं सुनी जा रही तो 2024 का चुनाव भारतीय किसान क्रांति दल के बैनर तले लड़ेंगे। किसानों की लड़ाई बड़ी है।

जब पूछा गया कि आज कल वो लोग किसान यूनियन का झंडा बैनर लगा रहे जो गुंडा हैं, माफिया हैं, टोल बचाने को जिन लोगों का किसानों से दूर-दूर तक संबंध नहीं है तो उन्होंने कहा, हमारी यूनियन गुंडा माफियाओं को शामिल नहीं करेगी।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story