×

Video Viral: पोती ने दिया दादा-दादी को ऐसा सरप्राइज, जिसे देख कर हो जाएगा दिल खुश

Video Viral: वायरल हो रहे वीडियो में पोती ने दादा-दादी के नाम का टैटू बनवाया है। दरअसल पहले पोती दोनों के नाम उनसे लिखवाती है। फिर वह उसी राइटिंग का टैटू अपने पैर पर बनवाकर आती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 11 Oct 2022 7:09 AM GMT
X

Emotional Viral Video:आज के दौर में सभी लोग अपनी लाइफ में इतना बिजी रहते हैं की उन्हें अपनी फैमिली के लिए भी टाइम नहीं रहता है। अगर किसी के पास गर्लफ्रेंड है तो किसी के पास बॉयफ्रैंड सभी एक दूसरे में ही व्यस्त रहते हैं। फैमिली तो फिर बोज लगने लग जाती है। जहां आज कल लोग अपने मां-बाप को नहीं रखते हैं। वह अपने दादा-दादी के बारे में भी क्या ही सोचेंगे। लेकिन ऐसा हर कोई नहीं होता है। बहुत से ऐसे लोग भी होते हैं। जिनकी जिंदगी में कोई भी आ जाए वह अपने परिवार से फिर भी बहुत प्यार करते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक क्यूट और इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पोती अपने दादा-दादी को एक बहुत प्यारा सरप्राइज देती है।

पोती ने बनवाया टैटू

वायरल हो रहे वीडियो में पोती ने दादा-दादी के नाम का टैटू बनवाया है। दरअसल पहले पोती दोनों के नाम उनसे लिखवाती है। फिर वह उसी राइटिंग का टैटू अपने पैर पर बनवाकर आती है। फिर सबसे पहले वह अपने दादा को आकर टैटू दिखाती है। दादा देख कर सरप्राइज हो जाते हैं एक बार के लिए तो उन्हें विश्वास भी नहीं होता है। फिर दादाजी उसका टैटू देख कर बहुत ज्यादा इमोशनल हो जाते हैं और अपने पोती को गले से लगा लेते हैं। फिर पोती दादी को भी अपना टैटू दिखाती है और दादी भी सरप्राइज हो जाती है। फिर वह भी इमोशनल होकर अपनी पोती को गले लगा लेती है। दोनों के रिएक्शन देख कर तो कोई भी इमोशनल हो जाए।

यूजर्स ने पसंद किया वीडियो

वायरल वीडियो को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो को अब तक 149.7 k लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ये वीडियो देख कर तो आंख से आंसू आ गए ऐसी पोती सभी दादा-दादी को मिलनी चाहिए जहां आज के समय में लोग अपने परिवार को इतना महत्व नहीं देते हैं वहां इसने इतना प्यार जताया है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ये वीडियो देख कर तो मुझे अपने दादा-दादी की याद आ गई, जिनके पास उनके दादा-दादी है उन्हें उनको बहुत खुश रखना चाहिए।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story