×

Emotional video: दादा और पोते के बीच का प्यार देख कर आप भी हो जाओगे भावुक, वीडियो वायरल

Grandpa and grandson video: दादाजी अपने पोते को बिच पर घुमाने लेकर जाते हैं। फिर उसकी तस्वीरें भी खींचते हैं। वह जमीन पर बैठ कर अपने पोते की परफेक्ट फोटो लेते हैं।

Anjali Soni
Published on: 21 Oct 2022 12:08 PM GMT
X

Grandpa and grandson video(Video-Social media)

Grandpa and grandson video: हम जैसे-जैसे बड़े होते जाते हैं शायद उतना ही अपने परिवार से दूर होते जाते हैं। खासकर दादा-दादी से लेकिन हम ये भूल जाते हैं कि ये दोनों ही हमें दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। इनका प्यार किस्मत वालों को ही नसीब होता है। स्कूल से छुट्टी हो जाने पर दादा-दादी का हमें लेने आना। हमारी छोटी छोटी ख़ुशी में खुश होना उन्हें बहुत अच्छा लगता है। सोशल मीडिया पर भी अक्सर दादा-दादी पोते-पोती के वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दादा ने खींची पोते की तस्वीरें, दिखा दोनों के बीच का अनोखा प्यार

दादाजी अपने पोते को बिच पर घुमाने लेकर जाते हैं। फिर उसकी तस्वीरें भी खींचते हैं। वह जमीन पर बैठ कर अपने पोते की परफेक्ट फोटो लेते हैं। वह एक दम प्रोफेशनल तरीके से अपने पोते की फोटो लेते हैं। पोता भी बड़े खुश होकर फोटो खींच आता है। फिर वह भी अपने दादाजी की फोटो खींचता है। वह अपने दादाजी को पोज़ भी बताता है। जिसके बाद दादाजी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। दोनों के प्यार को देख कर तो हर कोई इमोशनल हो जाए।

यूजर्स ने दिया वीडियो पर रिएक्शन

इस क्यूटेस्ट वीडियो को सोशल मीडिया पर foofaji नामक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा जिन लोगों को अपने दादा-दादी का प्यार मिलता है। वह दुनिया में सबसे ज्यादा नसीब वाले होते हैं। वीडियो पर अब तक 5,229 लाइक्स आए है। यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा वीडियो को देख कर तो मुझे अपने दादाजी की याद आ गई, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा बड़े होने के बाद भी अपने दादा-दादी को हमें ऐसे प्यार करना चाहिए।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story