×

Video Viral: दूल्हे ने दुल्हन को बाइक पर बिठाकर किया खतरनाक स्टंट, देखे वायरल वीडियो

Bride Groom stunt Video: वायरल वीडियो में दूल्हा और दुल्हन बाइक से मजेदार स्टंट कर रहे हैं। दूल्हा दुल्हन को बाइक पर बिठा कर एक कार को पार करता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Oct 2022 9:12 AM GMT
X

Bride Groom stunt Video(video-social media)

Bride Groom stunt Video: दूल्हा-दुल्हन के मजेदार वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। जिसे देख कर दिन बन जाता है। कभी उनके फनी वीडियो वायरल होते हैं तो कभी इमोशनल वीडियो, आज के समय में शादी से पहले दूल्हा-दुल्हन सबसे पहले प्री-वेडिंग शूट कराते हैं। जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें खिचाते हैं। लेकिन इन तस्वीरों को खींचने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। फोटोग्राफर को भी और दूल्हा दुल्हन को भी, इस मेहनत की एक झलक आप इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं।

वीडियो में दूल्हे ने बाइक से किया ऐसा खतरनाक स्टंट, जिसे देख कर फूल जाएंगी सांसे

वायरल वीडियो में दूल्हा और दुल्हन बाइक से मजेदार स्टंट कर रहे हैं। दूल्हा दुल्हन को बाइक पर बिठा कर एक कार को पार करता है। सुनने में तो यह चीज असंभव है लेकिन इस वायरल वीडियो में आप यह घटना देख सकते हैं। लेकिन यह करना मुमकिन तो नहीं है पर बाइक को जेसीबी की मदद से बांधा हुआ है। फिर जेसीबी बाइक को खिंच रही है जिसकी वजह से बाइक पर बैठे दूल्हा दुल्हन कार के ऊपर से बाइक को ले जाते हैं। यह देखने से तो एक प्री-वेडिंग शूट लग रहा है। जिसके लिए दूल्हा-दुल्हन इतनी मेहनत कर रहे हैं।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

इस खतरनाक स्टंट के वीडियो को सोशल मीडिया पर @bestofallll नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो पर अब तक 15 हजार लाइक्स आ चुके हैं और वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज भी आए है। यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा नौटंकी बाजो की आजकल कोई कमी नहीं, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा स्पेलेंडर वालों को के अपने अलग ही जलवे हैं। सभी यूजर वीडियो पर हंसने वाले इमोजी कमेंट कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story